Irfan Pathan की इस सलाह से बदल गया राशिद खान का करियर! दुनिया के सामने खोल दिया बड़ा राज
Advertisement
trendingNow12026618

Irfan Pathan की इस सलाह से बदल गया राशिद खान का करियर! दुनिया के सामने खोल दिया बड़ा राज

Irfan Pathan Interview: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान और यूसुफ पठान ने 'जी न्यूज' के मंच पर कई मजेदार सवालों के जवाब दिए. Zee Real Heroes Awards कार्यक्रम के दौरान इरफान पठान और यूसुफ पठान ने अपनी जिंदगी और क्रिकेट से जुड़े कई किस्सों को फैंस के साथ शेयर किया है. 

Irfan Pathan की इस सलाह से बदल गया राशिद खान का करियर! दुनिया के सामने खोल दिया बड़ा राज

Irfan Pathan and Yusuf Pathan Interview: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान और यूसुफ पठान ने 'जी न्यूज' के मंच पर कई मजेदार सवालों के जवाब दिए. Zee Real Heroes Awards कार्यक्रम के दौरान इरफान पठान और यूसुफ पठान ने अपनी जिंदगी और क्रिकेट से जुड़े कई किस्सों को फैंस के साथ शेयर किया है. वर्ल्ड कप 2023 के दौरान जब अफगानिस्तान की टीम ने पाकिस्तान को हराया था तो इरफान पठान अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के साथ डांस कर रहे थे. जब इरफान पठान से इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा ये एक दोस्त का दूसरे दोस्त को किया गया वादा था. 

इरफान की सलाह से बदल गया राशिद खान का करियर

इरफान पठान ने कहा, 'हमारे मुल्क में हम उसे बड़ा प्यार करते हैं और उसका नाम है राशिद खान. राशिद खान आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हैं और उससे पहले वह हैदराबाद के लिए खेलते थे. राशिद खान ने लगभग एक साल पहले मुझसे पूछा था कि आपके पास अच्छा कोई बैटिंग के लिए कोच हो तो बताना.' इरफान पठान ने कहा, 'राशिद खान की बैटिंग में जो आपको बहुत बड़ा सुधार नजर आ रहा है वो हमारे बड़ौदा के ही बैटिंग कोच मिलाप मेवाड़ा हैं. मिलाप मेवाड़ा भारत के पूर्व अंडर-19 क्रिकेटर हैं. मिलाप मेवाड़ा के साथ जुड़ने से राशिद खान की बल्लेबाजी में बहुत सुधार देखने को मिला है.   
 
यूसुफ पठान ने खोल दिया बड़ा राज 

यूसुफ पठान से पूछा गया कि क्या घर में ज्यादा प्यार आपको इसलिए मिलता है, क्योंकि आपके पास दो वर्ल्ड कप मेडल हैं. यूसुफ पठान ने जवाब देते हुए कहा, 'नहीं-नहीं बिल्कुल ऐसा नहीं है कि मैं 2 वर्ल्ड कप जीता हूं तो मुझे घर में ज्यादा प्यार मिलता है. मैं घर में बड़ा भाई भी हूं और बड़ा भी हूं तो उस लिहाज से मुझे ज्यादा प्यार मिलता है. मेरे से ज्यादा ये छोटा है और घर में जो छोटे होते हैं उन्हें घर में बड़े से भी ज्यादा प्यार मिलता है. तो कमी बिल्कुल भी नहीं है कहीं पर भी.' 

प्यार हमेशा बड़े को ही ज्यादा मिलता है

इरफान पठान ने कहा कि ये बिल्कुल भी सच नहीं है, क्योंकि जो प्यार होता है वो हमेशा बड़े को ही ज्यादा मिलता है. मैंने सुना था कि पहला जो बेटा होता है वो मां का आखिरी प्यार होता है. और सच्चा प्यार होता है तो वो जो प्यार है न वो अभी तक है. हमारे ये जो बड़े भाई साहब हैं उन्हें तो इतना प्यार मिलता है उतना तो न मेरी बहन को कभी प्यार मिला है और न ही मुझे मिला है. मेरे पिता के बाद अगर घर संभालने वाली काबिलियत भी है किसी के पास तो वह मेरे बड़े भाई हैं. और हमारे भाई जिस तरह से घर संभालते हैं हमें काफी सारी चीजें सोचनी भी नहीं पड़ती हैं.'   इरफान पठान ने कहा, 'हम दोनों भाई अपनी लाइफ में अपने रोल अच्छी तरह से निभाने की कोशिश करते हैं. अच्छे भाई का, अच्छे शोहर का, अच्छे बाप का और अच्छे दोस्त का.. हम दोनों ये रोल अदा करने की पूरी कोशिश करते हैं.'

Trending news