अगर छोड़ दिया अपनी टीम का साथ तो IPL 2025 ऑक्शन में करोड़ों में खेलेंगे ये 3 खिलाड़ी!
Advertisement
trendingNow12366998

अगर छोड़ दिया अपनी टीम का साथ तो IPL 2025 ऑक्शन में करोड़ों में खेलेंगे ये 3 खिलाड़ी!

आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होगा, जिसमें खिलाड़ियों पर करोड़ों की बरसात होने वाली है. हम ऐसे तीन खिलाड़ी चुनकर लाए हैं, जिन्होंने अगर अपनी टीम का साथ छोड़ा या उनकी फ्रेंचाइजी ने रिलीज किया तो मेगा ऑक्शन करोड़ों की बरसात हो सकती है.

अगर छोड़ दिया अपनी टीम का साथ तो IPL 2025 ऑक्शन में करोड़ों में खेलेंगे ये 3 खिलाड़ी!

IPL 2025 Mega Auction : आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होगा, जिसमें खिलाड़ियों पर करोड़ों की बरसात होने वाली है. हम ऐसे तीन खिलाड़ी चुनकर लाए हैं, जिन्होंने अगर अपनी टीम का साथ छोड़ा या उनकी फ्रेंचाइजी ने रिलीज किया तो मेगा ऑक्शन करोड़ों की बरसात हो सकती है. आईपीएल 2024 के लिए हुए ऑक्शन में मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस ने पर रिकॉर्ड बोली लगी. सनराइजर्स हैदराबाद ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर पैट कमिंस को 19.50 करोड़ रुपये की कीमत देकर टीम से जोड़ा था. वहीं, कमिंस के हमवतन पेसर मिचेल स्टार्क ने इतिहास तो इतिहास ही रच दिया, जब उनपर कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल की सबसे बड़ी बोली लगाते हुए 24.75 करोड़ रुपये में खरीदा.

रोहित शर्मा

भारतीय कप्तान और मुंबई इंडियंस को अपनी कप्तानी में 5 बार आईपीएल चैंपियन बनाने वाले रोहित शर्मा मेगा ऑक्शन में रहे तो उनपर करोड़ों की बोली लगेगी. रोहित शर्मा को आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने कप्तानी से हटाने का फैसला किया था और उनकी जगह हार्दिक पांड्या को कमान सौंपी थी. ऐसे में अब वह मुंबई की टीम से बतौर बल्लेबाज खेल रहे हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी और बल्लेबाजी दुनिया ने देखी. ऐसे में अगर वह ऑक्शन में शामिल हुए तो कई फ्रेंचाइजी उन्हें अपनी टीम से जोड़ने की कोशिश करेंगी.

अभिषेक शर्मा

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए बल्ले से तूफान मचाने वाले युवा भारतीय बल्लेबाज अभिषेक शर्मा भी ऑक्शन में करोड़ों कमा सकते हैं यदि वह शामिल रहे तो. अभिषेक शर्म ने अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से 2024 आईपीएल में हैदराबाद को कई मैच जिताए थे. अभिषेक शर्मा ओपनिंग करते हुए विस्फोटक बल्लेबाजी करते हैं और विरोधी टीम के लिए काल भी बन सकते हैं. अकेले दम पर मैच जिताने की काबिलियत भी उनमें है.

जैक फ्रेजर मैकगर्क

ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज जैक फ्रेजर मैकगर्क ने आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए गजब बैटिंग दिखाई थी. इस युवा क्रिकेटर ने दिग्गज गेंदबाजों को भी खड़े-खड़े छक्के लगाए थे. दिल्ली कैपिटल्स को कई मैचों में जीत दिलाने में भी कामयाब रहे. ऐसे में अगर वह आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में शामिल रहे तो करोड़ों रुपये में बिक सकते हैं.

Trending news