IPL 2024: नए रोल के लिए तैयार रोहित शर्मा, कप्तानी जाने के बाद पहली बार MI के लिए की ट्रेनिंग, वीडियो वायरल
Advertisement

IPL 2024: नए रोल के लिए तैयार रोहित शर्मा, कप्तानी जाने के बाद पहली बार MI के लिए की ट्रेनिंग, वीडियो वायरल

IPL 2024: मुंबई ने ट्रेड के जरिए गुजरात टाइटंस से खरीदे गए हार्दिक पांड्या को नया कप्तान बनाया है. इस फैसले की फ्रेंचाइजी के प्रशंसकों और अनुभवी क्रिकेटरों दोनों ने भरपूर आलोचना की, जिससे यह टूर्नामेंट से पहले मुंबई के लिए चिंता का विषय बन गया.

IPL 2024: नए रोल के लिए तैयार रोहित शर्मा, कप्तानी जाने के बाद पहली बार MI के लिए की ट्रेनिंग, वीडियो वायरल

Rohit Sharma IPL:  आईपीएल 2024 से पहले रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में आश्चर्यजनक रूप से हटाए जाने के ठीक 3 महीने और 4 दिन बाद फ्रेंचाइजी के कैम्प में नजर आए. मुंबई ने ट्रेड के जरिए गुजरात टाइटंस से खरीदे गए हार्दिक पांड्या को नया कप्तान बनाया है. इस फैसले की फ्रेंचाइजी के प्रशंसकों और अनुभवी क्रिकेटरों दोनों ने भरपूर आलोचना की, जिससे यह टूर्नामेंट से पहले मुंबई के लिए चिंता का विषय बन गया. हालांकि, सभी बाहरी शोर-शराबे को एक तरफ रखते हुए रोहित टीम के साथ जुड़ गए हैं.

2013 में कप्तान बने थे हिटमैन

हिटमैन ने 19 मार्च को सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं. हालांकि, उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लगाया है. 2013 सीजन के मध्य में रोहित शर्मा को टीम की कमान मिली थी. तब ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग को खराब फॉर्म के कारण हटना पड़ा था. रोहित ने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा है. उन्होंने मुंबई को 5 बार चैंपियन बनाया है. 2013 से 2023 तक रोहित से ज्यादा आईपीएल खिताब किसी ने नहीं जीते.

 

 

रोहित शर्मा का वीडियो

मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की बैटिंग प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया है. इसमें हिटमैन ताबड़तोड़ अंदाज में शॉट लगा रहे हैं. वह इस बात के संकेत दे रहे हैं कि आईपीएल में उनका नया अवतार देखने को मिलेगा. वह तूफानी बैटिंग से सबको जवाब देना चाहेंगे. रोहित के लिए आईपीएल के पिछले कुछ सीजन अच्छे नहीं रहे हैं.

 

 

एक दिन पहले हार्दिक ने दिया था बयान

18 मार्च को मुंबई इंडियंस के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच मार्क बाउचर ने कई सवालों के जवाब दिए. हार्दिक से पूछा गया कि क्या उन्होंने मुंबई का कप्तान बनने के बाद रोहित शर्मा से बात की है? इस पर हार्दिक ने कहा कि अभी उनसे बात नहीं हुई है क्योंकि वह इनदिनों काफी व्यस्त हैं.  उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा टीम इंडिया के कप्तान हैं और वह उनकी हमेशा मदद करते हैं. उन्हें जब भी जरूरत पड़ेगी रोहित का हाथ उनके कंधो पर होगा.

Trending news