Watch: हार्दिक पांड्या ने बीच मैदान पर लसिथ मलिंगा को दिया धक्का! इस Video ने मचाई हलचल
Advertisement

Watch: हार्दिक पांड्या ने बीच मैदान पर लसिथ मलिंगा को दिया धक्का! इस Video ने मचाई हलचल

Hardik Pandya Video: मुंबई इंडियंस (MI) के नए कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों आईपीएल 2024 (IPL 2024) में चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिससे वह एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. हार्दिक पांड्या के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. 

Watch: हार्दिक पांड्या ने बीच मैदान पर लसिथ मलिंगा को दिया धक्का! इस Video ने मचाई हलचल

IPL 2024: मुंबई इंडियंस (MI) के नए कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों आईपीएल 2024 (IPL 2024) में चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिससे वह एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. हार्दिक पांड्या के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. इस वीडियो में मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान हार्दिक पांड्या टीम के गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा को धक्का मारते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस लगातार हार्दिक पांड्या को ट्रोल कर रहे हैं. 

हार्दिक पांड्या ने बीच मैदान पर लसिथ मलिंगा को दिया धक्का?

दरअसल, ये घटना सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच की है. मैच के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिला रहे थे तब मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या के पास पहुंचे. लसिथ मलिंगा मैच के बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या से गले मिलना चाह रहे थे, लेकिन हार्दिक पांड्या अपनी टीम के बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा को धक्का देते हुए दिखे. हार्दिक पांड्या ने लसिथ मलिंगा से हाथ नहीं मिलाया और उन्हें दरकिनार करते नजर आए. इस दौरान लसिथ मलिंगा का चेहरा भी उतरा हुआ दिख रहा है. 

इस Video ने मचाई हलचल

हार्दिक पांड्या इतना करके आगे बढ़ जाते हैं. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हार्दिक पांड्या को लगातार फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. मुंबई इंडियंस के लिए IPL 2024 सीजन की शुरुआत बेहद भयानक रही है. मुंबई इंडियंस को अपने पहले दो मैचों में लगातार 2 हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई इंडियंस (MI) को पहले मैच में गुजरात टाइटंस ने हराया था. वहीं, अब मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने भी मात दे दी. मुंबई इंडियंस की टीम पॉइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है. आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने अपना कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया और अभी तक उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है.  

फैंस के निशाने पर हार्दिक पांड्या 

बता दें कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी की पोल दुनिया के सामने खुल गई है. कुल मिलाकर एक कप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या नाकाम रहे हैं. IPL 2024 के शुरुआती दो मैचों में मुंबई इंडियंस की टीम खेमों में बंटी नजर आई. आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने अपना कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया और अभी तक उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. लगातार दो मैचों में मुंबई इंडियंस की हार ने हार्दिक पांड्या का जोश ठंडा कर दिया. हार्दिक पांड्या को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. फैंस हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाए जाने से खुश नहीं हैं. मैच के दौरान हार्दिक पांड्या को दर्शकों की हूटिंग का भी सामना करना पड़ रहा है.

Trending news