IPL 2024 से पहले CSK को लगा तगड़ा झटका, धाकड़ बल्लेबाज कॉनवे के अंगूठे में लगी चोट
Advertisement

IPL 2024 से पहले CSK को लगा तगड़ा झटका, धाकड़ बल्लेबाज कॉनवे के अंगूठे में लगी चोट

Devon Conway: चेन्नई सुपर किंग्स और न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज डेवोन कॉनवे को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान विकेटकीपर-बल्लेबाज डेवोन कॉनवे के बाएं अंगूठे पर चोट लग गई. ऑकलैंड के ईडन पार्क में विकेटकीपिंग के दौरान कॉनवे के बाएं अंगूठे में चोट लग गई. 

IPL 2024 से पहले CSK को लगा तगड़ा झटका, धाकड़ बल्लेबाज कॉनवे के अंगूठे में लगी चोट

Devon Conway Injured: चेन्नई सुपर किंग्स और न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज डेवोन कॉनवे को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान विकेटकीपर-बल्लेबाज डेवोन कॉनवे के बाएं अंगूठे पर चोट लग गई. ऑकलैंड के ईडन पार्क में विकेटकीपिंग के दौरान कॉनवे के बाएं अंगूठे में चोट लग गई. उन्हें मैच के दूसरे ओवर के दौरान चोट लगी जब एडम मिल्ने, जो 140 किमी प्रति घंटे से अधिक की गति से गेंदबाजी कर रहे थे, उनकी गेंद उनके बाएं अंगूठे पर लगी.

कॉनवे के अंगूठे में लगी चोट

डेवोन कॉनवे को इसके बाद मैदान छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा और फिन एलन ने पारी के शेष भाग के लिए कीपिंग की जिम्मेदारी संभाली. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कॉनवे के संबंध में एक्स पर एक अपडेट साझा किया, जिसमें बताया गया, दूसरे टी20 मैच में विकेटकीपिंग के दौरान चोट लगने के बाद डेवोन कॉनवे अपने घायल बाएं अंगूठे के एक्स-रे के लिए ईडन पार्क से चले गए हैं. लेकिन कॉनवे के एक्स-रे से पता चला कि उन्हें फ्रैक्चर हुआ है. ब्लैककैप्स ने सोशल मीडिया पर पुष्टि की, एक्स-रे से पता चला है कि डेवोन कॉनवे के बाएं अंगूठे में फ्रैक्चर है.

रचिन रवींद्र को बाएं घुटने में दर्द

हालांकि, कॉनवे दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं आए और न्यूजीलैंड को 72 रनों की भारी हार का सामना करना पड़ा. 174 रन का प्रतिस्पर्धी स्कोर खड़ा करने वाले ऑस्ट्रेलिया ने एडम जाम्पा (4/34) की अगुवाई में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. मेजबान टीम 17वें ओवर में 102 रन पर आउट हो गई. कॉनवे की चोट न्यूजीलैंड के लिए दूसरा झटका है, क्योंकि दूसरे टी20 की शुरुआत से पहले यह भी पता चला था कि वेलिंगटन में पहले मैच के बाद अपने बाएं घुटने में दर्द के कारण रचिन रवींद्र खेल से चूक जाएंगे.

IPL 2024 से पहले CSK को लगा तगड़ा झटका

तीसरे टी20 के लिए उनकी उपलब्धता पर उचित समय पर निर्णय लिया जाएगा. सीरीज के शुरुआती मैच में न्यूजीलैंड के लिए रवींद्र ने 35 गेंदों में 68 रनों की तेज पारी खेली. कॉनवे ने भी वेलिंगटन में बल्ले से प्रभावशाली प्रदर्शन किया और 46 गेंदों में 63 रनों की तेज पारी खेली. 22 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 से पहले दोनों की चोट चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दोहरा झटका है. (IANS से इनपुट)

Trending news