Gujarat Titans: हार्दिक पांड्या के लिए बुरी खबर, IPL 2023 की शुरुआत से पहले चोटिल हुआ ये बड़ा मैच विनर
Advertisement

Gujarat Titans: हार्दिक पांड्या के लिए बुरी खबर, IPL 2023 की शुरुआत से पहले चोटिल हुआ ये बड़ा मैच विनर

Gujarat Titans: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की शुरुआत से पहले गुजरात टाइटंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. हार्दिक पांड्या की टीम का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी चोटिल हो गया है. 

Gujarat Titans: हार्दिक पांड्या के लिए बुरी खबर, IPL 2023 की शुरुआत से पहले चोटिल हुआ ये बड़ा मैच विनर

IPL 2023 Gujarat Titans: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का आगाज 31 मार्च से शुरू होने जा रहा है. इस बार देशभर के 12 स्टेडियमों में कुल 74 मैच खेले जाएंगे. इस सीजन की शुरुआत से पहले मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. गुजरात टाइटंस की टीम का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी सीजन की शुरुआत से पहले ही चोटिल हो गया है. ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 के शुरुआती मैचों से बाहर भी हो सकता है. 

हार्दिक पांड्या की टीम के लिए बुरी खबर

आयरलैंड के स्टार खिलाड़ी जोश लिटिल (Josh Little) ने आईपीएल ऑक्शन में इतिहास रचा था. वह आईपीएल ऑक्शन में बिकने वाले आयरलैंड के पहले खिलाड़ी थे. आईपीएल 2023 ऑक्शन में उन्हें मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस टीम ने 4.40 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम में खरीदा. जबकि उनका बेस प्राइज सिर्फ 50 लाख रुपये ही था. लेकिन वह इस सीजन की शुरुआत से पहले ही चोटिल हो गए हैं. बता दें कि जोश लिटिल चोट के कारण पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में नहीं खेल पाएंगे और इलाज के लिए स्वदेश लौट आए हैं. लिटिल को पीएसएल में मुल्तान सुल्तांस की ओर से खेलना था. उन्होंने SA20 में प्रिटोरिया कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व करते हुए हैमस्ट्रिंग की जकड़न का अनुभव किया, जिसके चलते वह अब इस पीएसएल से बाहर हो गए हैं. 

आईपीएल 2023 से पहले फिट होने की उम्मीद

जोश लिटिल (Josh Little) संभावित वापसी के रूप में अगले महीने बांग्लादेश में आयरलैंड की तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए लक्ष्य बना रहा है. उनके आईपीएल अनुबंध को पूरा करने के लिए समय पर अपनी फिटनेस हासिल करने की उम्मीद है. आपको बता दें कि लिटिल ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में कमाल का खेल दिखाया था. उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में उन्होंने कुल 11 विकेट हासिल किए थे. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ हैट्रिक ली थी.

आयरलैंड को जिताए कई मैच 

23 साल के जोश लिटिल (Josh Little) ने अपने दम पर आयरलैंड टीम को कई मैच जिताए हैं. 23 साल का ये खिलाड़ी बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर सभी के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब रहा है. जोशुआ ने अब तक आयरलैंड के लिए 25 वनडे मैचों में 38 विकेट लिए, जबकि 53 टी20 इंटरनेशनल मैचों में उनके नाम 62 विकेट दर्ज हैं. 

गुजरात टाइटंस का फुल स्क्वॉड: 

हार्दिक पंड्या (कप्तान), केन विलियमसन, अभिनव सदरंगानी, अल्जारी जोसेफ, बी. साईं सुदर्शन, दर्शन नालकंडे, डेविड मिलर, जयंत यादव, मैथ्यू वेड, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, शिवम मावी, प्रदीप सांगवान, जोश लिटिल, केएस भरत, ओडीन स्मिथ, आर. साई किशोर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, शुभमन गिल, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा, यश दयाल, उर्विल पटेल, मोहित शर्मा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news