IND vs WI: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद इस दिग्गज ने सेलेक्टर्स पर यूं उतारा गुस्सा, इस पोस्ट से दिया मुंहतोड़ जवाब!
Advertisement

IND vs WI: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद इस दिग्गज ने सेलेक्टर्स पर यूं उतारा गुस्सा, इस पोस्ट से दिया मुंहतोड़ जवाब!

IND vs WI Squad : वेस्टइंडीज के खिलाफ 12 जुलाई से टेस्ट सीरीज खेली जानी है, जिसके लिए शुक्रवार को बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया. 16 सदस्यीय स्क्वॉड में कुछ अनुभवी खिलाड़ियों को ही जगह नहीं मिली है जबकि यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ को मौका दिया गया है.

IND vs WI: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद इस दिग्गज ने सेलेक्टर्स पर यूं उतारा गुस्सा, इस पोस्ट से दिया मुंहतोड़ जवाब!

Cheteshwar Pujara Post, IND vs WI Test Squad : भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने शुक्रवार को 16 सदस्यीय टीम का ऐलान किया. सेलेक्टर्स ने स्क्वॉड में कुछ अनुभवी खिलाड़ियों को ही जगह नहीं दी है. आईपीएल में धमाल मचाने वाले यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ जैसे युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है.

इस दिग्गज को ही नहीं मिली जगह

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को ही जगह नहीं मिली है. पुजारा केवल टेस्ट फॉर्मेट में ही खेलते हैं लेकिन पिछले कुछ वक्त से उनका बल्ला रन नहीं बना पा रहा है. इसी वजह से सेलेक्टर्स ने उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया. इसी बीच चेतेश्वर पुजारा ने  शनिवार को यानी टीम के ऐलान होने के अगले ही दिन एक वीडियो पोस्ट किया.

वीडियो से दिया मैसेज

पुजारा इस वीडियो में बल्लेबाजी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वह किसी घरेलू मैदान पर बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे हैं. वह कुछ गेंदों को छोड़ते हैं तो कुछ को डिफेंड करते हैं. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में क्रिकेट और हर्ट इमोजी शेयर किए हैं. इस वीडियो को अभी तक 15 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है जबकि करीब 1000 यूजर्स ने रिट्वीट किया है. इस पर कई तरह के कमेंट भी किए गए हैं.

 

इस टीम के लिए खेलने का फैसला

इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेतेश्वर पुजारा ने दलीप ट्रॉफी (Duleep Tropjy) में खेलने का फैसला किया है. पुजारा इस घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट में वेस्ट जोन टीम के लिए खेलते नजर आ सकते हैं. उनके साथ-साथ सूर्यकुमार यादव भी वेस्ट जोन टीम में शामिल हैं. ये दोनों खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी में प्रियांक पांचाल की कप्तानी में वेस्ट जोन के लिए खेलेंगे. 

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जयसवाल, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट और नवदीप सैनी.

Trending news