IND vs NZ: आज खत्म हो जाएगा टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का टी20 करियर? द्रविड़ और पांड्या लेंगे ये बड़ा फैसला
Advertisement

IND vs NZ: आज खत्म हो जाएगा टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का टी20 करियर? द्रविड़ और पांड्या लेंगे ये बड़ा फैसला

IND vs NZ, 2nd T20: भारत को सीरीज में बने रहने के लिए ये मैच जीतना बेहद जरूरी है, नहीं तो न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की मौजूदा टी20 सीरीज पर कब्जा करने का मौका टीम इंडिया के हाथ से निकल जाएगा. टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का टी20 करियर आज खत्म हो सकता है. टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान एक बेहद बड़ा फैसला ले सकते हैं. 

IND vs NZ: आज खत्म हो जाएगा टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का टी20 करियर? द्रविड़ और पांड्या लेंगे ये बड़ा फैसला

India vs New Zealand 2nd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से लखनऊ के इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत को सीरीज में बने रहने के लिए ये मैच जीतना बेहद जरूरी है, नहीं तो न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की मौजूदा टी20 सीरीज पर कब्जा करने का मौका टीम इंडिया के हाथ से निकल जाएगा. टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का टी20 करियर आज खत्म हो सकता है. टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान एक बेहद बड़ा फैसला ले सकते हैं. 

आज खत्म हो जाएगा टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का टी20 करियर?

रांची में शुक्रवार को खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को 21 रनों से मात दी थी. टीम इंडिया की इस हार में एक खिलाड़ी सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ था, जो अब भारत की टी20 टीम में मुश्किल ही खेलता दिखाई देगा. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ बेहद बड़ा फैसला लेते हुए राहुल त्रिपाठी को टीम से बाहर कर देंगे. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में नंबर 3 पर विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को उतारा जाएगा. 

द्रविड़ और पांड्या लेंगे ये बड़ा फैसला

राहुल त्रिपाठी को कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ ने भरोसा करते हुए रांची में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में नंबर 3 पर उतारा, जहां वह बुरी तरह फ्लॉप साबित हो गए. पहले टी20 मैच में राहुल त्रिपाठी को मौका देकर कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ ने सबसे बड़ी गलती कर दी, जिसकी कीमत टीम इंडिया ने 21 रनों से मैच हारकर चुकाई है. राहुल त्रिपाठी नंबर 3 पर शून्य के स्कोर पर ही आउट हो गए. राहुल त्रिपाठी के अचानक शून्य पर आउट होने से पूरा दबाव मिडिल ऑर्डर पर आ गया. टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह तहस-नहस हो गया. 

खेल लिया आखिरी मैच

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में राहुल त्रिपाठी को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर ईशान किशन को नंबर 3 पर शिफ्ट किया जाएगा और ओपनिंग में शुभमन गिल के साथ पृथ्वी शॉ जैसे विस्फोटक बल्लेबाज को मौका मिलेगा. पृथ्वी शॉ ओपनिंग और ईशान किशन नंबर 3 पर जम गए तो राहुल त्रिपाठी की टी20 टीम से हमेशा-हमेशा के लिए छुट्टी हो जाएगी. ऐसे में राहुल त्रिपाठी का टी20 करियर भी खत्म हो जाएगा. नंबर 4 पर स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. नंबर 5 पर कप्तान हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. नंबर 6 पर ऑलराउंडर दीपक हुड्डा बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे, जो फिनिशर के साथ ऑलराउंडर का रोल भी निभाएंगे. 

Trending news