Ind vs HK T20: हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ इस खिलाड़ी को शामिल करने की उठी मांग, साबित होगा ट्रंप कार्ड
Advertisement

Ind vs HK T20: हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ इस खिलाड़ी को शामिल करने की उठी मांग, साबित होगा ट्रंप कार्ड

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का चौथा मैच भारत और हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) के बीच खेला जाएगा. एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में बदलाव की मांग उठाई है. 

Photo (BCCI)

India vs Hong Kong: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया अपना दूसरा मैच हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) के खिलाफ खेलेगी. दोनों टीमों के बीच ये मैच आज (31 अगस्त) को ही खेला जाना है. टीम इंडिया इस मैच में जीत दर्ज कर टॉप 4 में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी. वहीं फैंस की नजर टीम इंडिया की प्लेइंग 11 पर भी रहने वाली है.  एक दिग्गज पूर्व लेग स्पिनर ने टीम इंडिया की प्लेइंग 11 पर बड़ा बयान दिया है और एक युवा खिलाड़ी का नाम बताया है जिसे वह टीम में देखना चाहते हैं. 

इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान 

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया ने अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था. इस मैच में टीम इंडिया ने 5 विकेट से बाजी मारी थी, ऐसे में टीम इंडिया इस मैच को जीतने की भी बड़ी दावेदार है. वहीं पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर टीम की प्लेइंग 11 पर बात करते हुए एक बयान दिया है. उन्होंने हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में बदलाव की मांग की है. 

इस खिलाड़ी की टीम में हो एंट्री

दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) का कहना है कि युवा स्पिनर रवि बिश्नोई को प्लेइंग 11 में मौका मिलना चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि रवि बिश्नोई इस मैच में ट्रम्प कार्ड साबित हो सकते हैं. दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने कहा, 'मुझे लगता है कि रवि बिश्नोई इस मैच में एक बड़ा अंतर पैदा करेंगे. वह टीम इंडिया के लिए ट्रंप कार्ड हो सकता है. टीम में पहले से ही तीन तेज गेंदबाज मौजूद हैं. वो एक और स्पिनर शामिल कर सकते हैं, जिससे उनकी गेंदबाजी मजबूत होगी.' दानिश कनेरिया इस मैच में रवि बिश्नोई को आवेश खान की जगह शामिल करने की बात कर रहे हैं. 

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 9 टी20 मैच ही खेले हैं. इसके बाद भी वह एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने इन 9 मैचों में 7.15 की औसत से 15 विकेट हासिल  किया है. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) के अलावा रवींद्र जडेजा और युजवेंद्र चहल जैसे दिग्गज स्पिनर पहले से ही मौजूद हैं, इतना ही नहीं अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी टीम में शामिल हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news