Watch: 6,0,6,6... जायसवाल ने उधेड़ी शोएब बशीर की बखिया, लगा दी छक्कों की झड़ी; Video वायरल
Advertisement

Watch: 6,0,6,6... जायसवाल ने उधेड़ी शोएब बशीर की बखिया, लगा दी छक्कों की झड़ी; Video वायरल

Yashasvi Jaiswal​: भारतीय टीम के युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने धर्मशाला टेस्ट के पहले दिन एक बार फिर इंग्लिश टीम को अपना रौद्र रूप दिखाया है. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने तूफानी अंदाज में 58 गेंदों पर 57 रन ठोक दिए.

Watch: 6,0,6,6... जायसवाल ने उधेड़ी शोएब बशीर की बखिया, लगा दी छक्कों की झड़ी; Video वायरल

India vs England 5th Test: भारतीय टीम के युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने धर्मशाला टेस्ट के पहले दिन एक बार फिर इंग्लिश टीम को अपना रौद्र रूप दिखाया है. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने तूफानी अंदाज में 58 गेंदों पर 57 रन ठोक दिए. यशस्वी जायसवाल की पारी में 5 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. यशस्वी जायसवाल इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज की 9 पारियों में अभी तक 712 रन बचा चुके हैं. यशस्वी जायसवाल ने इस दौरान 26 छक्के उड़ाए हैं. 

जायसवाल ने उधेड़ी शोएब बशीर की बखिया

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने धर्मशाला टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर शोएब बशीर को आड़े हाथों लिया है. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने शोएब बशीर के एक ही ओवर में तीन छक्के जड़ दिए, जिससे हर कोई रोमांचित हो उठा. भारत की पहली पारी के दौरान इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर शोएब बशीर जब 10वें ओवर में गेंदबाजी के लिए आए तो यशस्वी जायसवाल ने उन्हें नहीं बख्शा. 

जायसवाल ने लगा दी छक्कों की झड़ी

भारत की पहली पारी के दौरान 10वें ओवर में शोएब बशीर की तीसरी, पांचवीं और छठी गेंद पर यशस्वी जायसवाल ने तीन छक्के ठोक दिए. यशस्वी जायसवाल ने शोएब बशीर के इस ओवर में 18 रन बटोर लिए. यशस्वी जायसवाल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखकर एक बार के लिए ऐसा लगा कि यह टेस्ट नहीं बल्कि कोई टी20 मैच चल रहा है. शोएब बशीर खुद ऐसा नजर देखकर हैरान रह गए. शोएब बशीर कभी नहीं भूल पाएंगे कि यशस्वी जायसवाल ने उनका ऐसा हाल किया है. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

यशस्वी जायसवाल के सबसे तेज 1000 टेस्ट रन

बता दें कि यशस्वी जायसवाल ने भारत के लिए सबसे तेज 1000 टेस्ट रन भी पूरे कर लिए हैं. यशस्वी जायसवाल ने सिर्फ 9 मैचों में ही ये बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. यशस्वी जायसवाल ने इस मामले में विनोद कांबली को भी पीछे छोड़ दिया है जिन्होंने 12 मैचों में 1000 टेस्ट रन पूरे किए थे.  कुलदीप यादव के पांच और 100वां टेस्ट खेल रहे ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के चार विकेट से इंग्लैंड को 218 रन पर समेटने के बाद भारत ने पांचवें और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन एक विकेट पर 135 रन बनाकर अपना पलड़ा भारी रखा. कप्तान रोहित शर्मा (नाबाद 52) और यशस्वी जायसवाल (57 रन) ने अर्धशतक जड़ने के अलावा पहले विकेट के लिए 104 रन की तेजतर्रार साझेदारी करके भारत को शानदार शुरुआत दिलाई. पहले दिन का खेल खत्म होने पर शुभमन गिल 26 रन बनाकर रोहित का साथ निभा रहे थे. भारत अब इंग्लैंड से सिर्फ 83 रन से पीछे है जबकि उसके नौ विकेट शेष हैं.

Trending news