IND vs AUS: इन 3 खिलाड़ियों के नहीं होने से फुस्स हो जाएगी ऑस्ट्रेलियाई टीम! भारत जीत सकता है टी20 सीरीज
Advertisement

IND vs AUS: इन 3 खिलाड़ियों के नहीं होने से फुस्स हो जाएगी ऑस्ट्रेलियाई टीम! भारत जीत सकता है टी20 सीरीज

India vs Australia 1st T20 Match: इस टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के तीन खतरनाक नहीं खेल रहे हैं, जिसका फायदा टीम इंडिया को मिलेगा. इन 3 खिलाड़ियों के नहीं खेलने से ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के खिलाफ फुस्स भी हो सकती है. 

IND vs AUS: इन 3 खिलाड़ियों के नहीं होने से फुस्स हो जाएगी ऑस्ट्रेलियाई टीम! भारत जीत सकता है टी20 सीरीज

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज से मोहाली में तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज की शुरुआत होने जा रही है. पहला टी20 इंटरनेशनल मैच आज शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के तीन खतरनाक नहीं खेल रहे हैं, जिसका फायदा टीम इंडिया को मिलेगा. इन 3 खिलाड़ियों के नहीं खेलने से ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के खिलाफ फुस्स भी हो सकती है. 

इन 3 खिलाड़ियों के नहीं होने से फुस्स हो जाएगी ऑस्ट्रेलियाई टीम!

ऑस्ट्रेलिया मेजबान भारत के खिलाफ मोहाली में 20 सितंबर, नागपुर में 23 सितंबर और हैदराबाद में 25 सितंबर को तीन टी20 मैच खेलेगा. ऑस्ट्रेलियाई टीम के तीन सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ी इस टी20 सीरीज से बाहर हैं. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस, मिशेल मार्श और तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क इस टी20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. 

भारत जीत सकता है टी20 सीरीज   

मिशेल स्टार्क घुटने की चोट से जूझ रहे हैं, जबकि मिशेल मार्श को टखने में और मार्कस स्टोइनिस को कमर में परेशानी है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए खिलाड़ियों को जोखिम में नहीं डालने का फैसला किया. डेविड वॉर्नर को पहले ही आराम दिया जा चुका है, जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम काफी कमजोर हो गई है. फिलहाल भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम में नाथन एलिस, डेनियल सैम्स और सीन एबोट को स्टार्क, मार्श और स्टोइनिस की जगह शामिल किया है.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, हर्षल पटेल, दीपक चाहर और जसप्रीत बुमराह.

ऑस्ट्रेलिया: सीन एबॉट, एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, एरोन फिंच (कप्तान), कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, डेनियल सैम्स, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड और एडम जाम्पा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news