Imad Wasim: इमाद वसीम की हरकत से मचा बवाल, लाइव मैच के दौरान पीने लगे सिगरेट; सोशल मीडिया पर भड़के फैंस
Advertisement
trendingNow12163877

Imad Wasim: इमाद वसीम की हरकत से मचा बवाल, लाइव मैच के दौरान पीने लगे सिगरेट; सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

Imad Wasim PSL 2024: पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर इमाद वसीम को सोमवार को लाइव मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में स्मोक करते हुए देखा गया. उनके फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. 

Imad Wasim: इमाद वसीम की हरकत से मचा बवाल, लाइव मैच के दौरान पीने लगे सिगरेट; सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

Imad Wasim Viral Photos: पाकिस्तान सुपर लीग 2024 का फाइनल मैच इस्लामाबाद यूनाइटेड और मुल्तान सुल्तान टीमों के बीच खेला गया. कराची के नेशनल बैंक क्रिकेट एरेना में हुआ यह खिताबी मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने अपने नाम किया और तीसरी बार पाकिस्तान सुपर लीग की चैंपियन भी बनी. इस मैच के दौरान इस्लामबाद यूनाइटेड के लिए खेलने वाले इमाद वसीम को ड्रेसिंग रूम में स्मोक करते देखा गया. उनके कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

स्मोक करते नजर आए इमाद वसीम

वसीम ने इस मैच में गजब की गेंदबाजी दिखाते हुए 5 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. उन्होंने विपक्षी टीम के बल्लेबाज खुशदिल और क्रिस जॉर्डन को लगातार गेंदों पर आउट किया. हालांकि, वह हैट्रिक पूरी करने से चूक गए. उन्होंने 23 रन देकर 5 विकेट लिए और पीएसएल फाइनल में 5 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए. गेंद से प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद वसीम ड्रेसिंग रूम में गए और स्मोक करते देखे गए. उनके कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

पहले भी कई बार हुआ है ऐसा

यह पहला मामला नहीं है, जब किसी क्रिकेटर को ड्रेसिंग रूम में स्मोक करते देखा गया हो. 2022 में एक इंटरनेशनल मैच के दौरान अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद को स्मोक करते हुए पकड़ा गया था और बाद में मैच अधिकारियों ने उन्हें फटकार भी लगाई थी. हाल ही में 2023 वनडे वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के दौरान ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल को ड्रेसिंग रूम में भी ऐसा ही करते देखा गया था.

यूजर्स ने लगाई क्लास

इमाद वसीम की फोटोज देकखर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी. एक यूजर ने लिखा, 'पाकिस्तान सुट्टा लीग.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'टेंशन है भाई PCB 2 साल से नहीं खिला रही थी.' तीसरे यूजर ने तो जोकर बता दिया. उसने लिखा, 'आप ऐसे जोकर्स से क्या एक्सपेक्ट कर सकते हो.'

इस्लामाबाद की टीम जीती तीसरा PSL टाइटल 

इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम पाकिस्तान सुपर लीग की तीसरी बार विजेता बनी है. 2016 में टूर्नामेंट के ओपनिंग सीजन को भी इस्लामाबाद ने अपने नाम किया था. इसके बाद 2018 में टीम चैंपियन बनी और अब फिर खिताब जीता है. तीन PSL ट्रॉफी जीतने वाली इस्लामाबाद इकलौती टीम है. लाहौर कलंदर्स ने दो बार PSL अपने नाम किया है. 2022 और 2023 में टीम चैंपियन बनी थी. वहीं, मुल्तान सुल्तान की टीम 2021 में खिताब जीती थी.

Trending news