इमाद वसीम पहले स्मोकिंग कंट्रोवर्सी से फेमस, अब संन्यास से वापसी को तैयार, दिया इशारा
Advertisement
trendingNow12166407

इमाद वसीम पहले स्मोकिंग कंट्रोवर्सी से फेमस, अब संन्यास से वापसी को तैयार, दिया इशारा

Imad Wasim: पाकिस्तान टीम के स्पिन ऑलराउंडर इमाद वसीम इन दिनों बड़ा मुद्दा बने हुए हैं. हाल ही में वसीम स्मोकिंग कांड में फंसे नजर आए. लेकिन अब उन्होंने इस कंट्रोवर्सी के बीच हैरान कर देने वाला बयान दे दिया है. 

 

Imad Wasim (psl X)

PSL 2024 Final: पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल मुकाबले में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने खिताबी जीत दर्ज की. लेकिन इस मुकाबले में टीम की जीत से ज्यादा इमाद वसीम के चर्चे सोशल मीडिया पर देखने को मिले. इसलिए नहीं कि उन्होंने फाइनल में पंजा खोल टीम की खिताबी जीत में अपना अहम योगदान दिया था, बल्कि इसलिए क्योंकि इमाद ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करते दिखे. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर अभी भी वायरल हैं. लेकिन इस कंट्रोवर्सी के बीच 4 महीने पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले इमाद वसीम ने अपने बयान से सभी को चौंका दिया है. 

वसीम संन्यास से वापसी करने को तैयार

इमाद वसीम अपने देश की सेवा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने कहा, 'मैंने पाकिस्तान के लिए खेलते हुए अपना नाम बनाया और अगर मेरे देश को मेरी जरूरत होगी तो मैं उपलब्ध रहूंगा. अगर नहीं, तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है. मेरे संन्यास लेने के बाद शाहीन ने मुझे फोन किया लेकिन मैंने उनसे कहा कि हम पीएसएल के बाद बात करेंगे.' इमाद वसीम ने विदेशी लीगों पर फोकस करने के हवाले से संन्यास की घोषणा की थी.

वसीम और बाबर के बीच थी खटास
 
यह जगजाहिर है कि बाबर और इमाद वसीम के बीच खटास देखने को मिली थी. जिसके चलते पाकिस्तानी स्पिनर ने रिटायरमेंट लेने का फैसला कर लिया था. सेलेक्टर्स पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान करने वाले हैं. अब देखना होगा कि इमाद वसीम इस सीरीज में वापसी करेंगे या नहीं. 

फाइनल में किया शानदार प्रदर्शन

पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल मैच में इमाद वसीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. उन्होंने इस्लामाबाद यूनाइटेड की तरफ से पांच विकेट झटके. इतना ही नहीं, इमाद को शनिवार और सोमवार को पीएसएल में 2 नॉकआउट मुकाबलों और फाइनल में भी प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया था. 

Trending news