6 साल बाद KKR में फिर हुई गौतम गंभीर की वापसी, IPL 2024 से पहले हुआ बड़ा बदलाव
trendingNow11972574

6 साल बाद KKR में फिर हुई गौतम गंभीर की वापसी, IPL 2024 से पहले हुआ बड़ा बदलाव

Gautam Gambhir: IPL 2024 से पहले बड़ा बदलाव हुआ है. गौतम गंभीर की 6 साल बाद एक बार फिर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम में वापसी हुई है. गौतम गंभीर ने अब लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम से अपना नाता तोड़ लिया है. गौतम गंभीर ने IPL 2022 और IPL 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम में मेंटॉर की भूमिका निभाई थी.

6 साल बाद KKR में फिर हुई गौतम गंभीर की वापसी, IPL 2024 से पहले हुआ बड़ा बदलाव

Gautam Gambhir Joins KKR: IPL 2024 से पहले बड़ा बदलाव हुआ है. गौतम गंभीर की 6 साल बाद एक बार फिर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम में वापसी हुई है. गौतम गंभीर ने अब लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम से अपना नाता तोड़ लिया है. गौतम गंभीर ने IPL 2022 और IPL 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम में मेंटॉर की भूमिका निभाई थी. गौतम गंभीर ने अपनी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को आईपीएल 2012 और आईपीएल 2014 का खिताब जिताया था. 

6 साल बाद KKR में फिर हुई गौतम गंभीर की वापसी

गौतम गंभीर ने साल 2011 से लेकर 2017 तक कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की कप्तानी की थी. साल 2017 के बाद गौतम गंभीर और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के रास्ते अलग हो गए थे, लेकिन अब गौतम गंभीर की 6 साल बाद एक बार फिर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम में वापसी हुई है. गौतम गंभीर को आईपीएल 2024 सीजन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम का मेंटॉर बनाया गया है. 

 

गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया दी जानकारी

गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया (X) पर बुधवार को एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटॉर बनने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. गौतम गंभीर ने ल‍िखा, 'लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ मेरा सफर अब खत्म हो चुका है. लखनऊ सुपर जायंट्स में काम के दौरान मुझे प्लेयर्स, कोच और टीम से जुड़े हर मेंबर का सपोर्ट मिला है. मैं लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के माल‍िक डॉ संजीव गोयनका को धन्यवाद कहना चाहता हूं. डॉ संजीव गोयनका की लीडरश‍िप बेहतरीन रही है. मैं आशा करता हूं कि लखनऊ सुपर जायंट्स टीम आगे भी इसी तरह अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखेगी. ऑल द बेस्ट टीम...' 

श्रेयस अय्यर के साथ काम करेंगे गौतम गंभीर

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम में मेंटॉर बनकर गौतम गंभीर कोच चंद्रकांत पंडित और कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ काम करेंगे. लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम में पहले हेड कोच एंडी फ्लावर ने टीम का साथ छोड़ दिया था. अब मेंटर गौतम गंभीर ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया.

Trending news