Sehwag: 'तुम्हारे नोट से ज्यादा हैं बाल' अचानक इस PAK क्रिकेटर पर भड़क उठे वीरेंद्र सहवाग!
Advertisement

Sehwag: 'तुम्हारे नोट से ज्यादा हैं बाल' अचानक इस PAK क्रिकेटर पर भड़क उठे वीरेंद्र सहवाग!

Virender Sehwag: पूर्व भारतीय दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का एक बयान सामने आया है. इसके बाद वह काफी सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने यह बयान एक पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर को लेकर दिया है.

Sehwag: 'तुम्हारे नोट से ज्यादा हैं बाल' अचानक इस PAK क्रिकेटर पर भड़क उठे वीरेंद्र सहवाग!

Sehwag Statement on PAK Cricketer: भारत को पाकिस्तान के क्रिकेट दिग्गजों के बीच अक्सर बहस होती दिखाई देती है. दोनों ही देशों के पूर्व खिलाड़ी कई बार बयानबाजी करते नजर आते हैं. इस बीच पूर्व भारतीय दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का एक बयान सामने आया है. इसमें उन्होंने पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज के पुराने बयान पर पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है.

इस PAK क्रिकेटर को दिया करारा जवाब!

भारत के लिए सलामी बल्लेबाज रह चुके वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि उनके नोट से ज्यादा मेरे बाल हैं. दरअसल, कुछ समय पहले शोएब अख्तर ने वीरेंद्र सहवाग के बालों को लेकर बयान दिया था, जिसके बाद अब एक यू ट्यूब शो के दौरान उन्होंने पलटवार करते हुए ये जवाब दिया है.

PAK क्रिकेटर ने दिया थे ये बयान

शोएब अख्तर ने कुछ समय पहले कहा था कि सहवाग के सिर पर जितने बाल हैं, उससे कहीं ज्यादा मेरे पास नोट हैं. इसके जवाब में सहवाग ने कहा है कि अब मेरे बाल तेरे नोटों से कहीं ज्यादा हैं. हालांकि, सहवाग ने इसे मस्ती मजाक बताया. उन्होंने कहा कि हम एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं. हमारी अच्छी-खासी दोस्ती भी हो गई थी. हम भी वहां गए हैं और वो भी यहां आए हैं. उन्होंने कहा जहां प्यार होता है वहां मस्ती मजाक चलता रहता है. 

दोनों ही अपने देश के लिए रहे दिग्गज क्रिकेटर

शोएब अख्तर और वीरेंद्र सहवाग दोनों ने ही अपने देशों के लिए क्रिकेट में अहम योगदान दिया है. सहवाग अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर थे तो वहीं, शोएब अख्तर अपनी घातक गेंदबाजी के लिए जाने गए. भारत के लिए 104 टेस्ट मैच खेलते हुए सहवाग ने 8586 रन बनाए, जबकि 251 वनडे में उनके बल्ले से 8273 रन निकले. वहीं, 19 टी20 में उन्होंने 145.38 के स्ट्राइक रेट से 394 रन जड़े.

Trending news