Asia Cup 2022: पाकिस्तान की हार के बीच दिल्‍ली पुलिस के ट्वीट ने गुदगुदाया, दे डाली ये सीख
Advertisement

Asia Cup 2022: पाकिस्तान की हार के बीच दिल्‍ली पुलिस के ट्वीट ने गुदगुदाया, दे डाली ये सीख

Asia Cup 2022, PAK vs SL: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान के हार की सबसे बड़ी वजह खराब फिल्डिंग रही. दिल्ली पुलिस ने भी पाकिस्तान की खराब फिल्डिंग को वीडियो शेयर कर फैंस का सीख दी है. 

Photo (Twitter)

Delhi Police Viral Tweet, Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के बाद से ही सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की टीम जमकर ट्रोल हा रही है. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का फाइनल मैच रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में पाकिस्तान को 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा, जिसके पीछे की बड़ी वजह टीम की खराब फिल्डिंग रही. इसी बीच दिल्ली पुलिस ने भी पाकिस्तान की खराब फिल्डिंग का वीडियो शेयर कर जमकर ट्रोल किया है और एक बड़ी सीख भी दी है. 

दिल्‍ली पुलिस ने शेयर किया ये वीडियो 

श्रीलंका की पारी के दौरान पाकिस्तान के आसिफ अली और उप-कप्तान शादाब खान ने बाउंड्री लाइन के पास एक कैच छोड़ दिया था, दिल्‍ली पुलिस ने इसी कैच की वीडियो शेयर कर पाकिस्तान की टीम को ट्रोल किया है. मैच के 19वें ओवर में श्रीलंकाई बल्लेबाज राजपक्षे का कैच लपकने के चक्कर में शादाब और आसिफ आपस में टकरा गए थे. इस घटना का वीडियो मैच के बाद से ही काफी वायरल हो रहा था, जिसे अब दिल्‍ली पुलिस ने एक सीख देते हुए फैंस के साथ शेयर किया है. 

फैंस को दिया खास संदेश 

दिल्‍ली पुलिस ने वीडियो शेयर करते हुए रोड सेफ्टी का संदेश दिया है. दिल्‍ली पुलिस ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'ए भाई! जरा देख के चलो.' दिल्‍ली पुलिस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के फाइनल में श्रीलंका की जीत के हीरो भानुका राजपक्षे ही रहे. राजपक्षे ने इस मैच में 45 गेंद में छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 71 रन बनाए और टीम को चैंपियन बनाया. 

शादाब खान ने ली हार की जिम्मेदारी 

शादाब खान (Shadab Khan) पाकिस्तान के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं. मैच में ये कैच शादाब खान (Shadab Khan) के हाथ से ही छूटा था. फाइनल मैच के बाद शादाब ने इस हार का जिम्मेदारी खूद को बताया. शादाब खान (Shadab Khan) ने मैच के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, 'कैच पकड़ने से मैच जीते जाते हैं, मुझे माफ करें. मैं इस हार की जिम्मेदारी लेता हूं. मैंने अपनी टीम को निराश किया. टूर्नामेंट सकारात्मक था. नसीम, हारिस, नवाज के रुप में हमारा पूरा गेंदबाजी आक्रमण शानदार था. (मोहम्मद रिजवान) भाई ने कड़ा संघर्ष किया. पूरी टीम ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की. श्रीलंका को जीत की बधाई.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news