Team India: रोहित शर्मा से पहले मैच में हुई बड़ी चूक! हार्दिक पांड्या जैसे विस्फोटक खिलाड़ी को टीम से किया बाहर
Advertisement
trendingNow11280371

Team India: रोहित शर्मा से पहले मैच में हुई बड़ी चूक! हार्दिक पांड्या जैसे विस्फोटक खिलाड़ी को टीम से किया बाहर

IND vs WI 1st T20: टीम इंडिया ने टी20 सीरीज की शुरुआत जीत के साथ की है, लेकिन एक दिग्गज ने टीम की प्लेइंग 11 पर सवाल उठाए हैं. वे टीम में एक विस्फोटक खिलाड़ी को मौका ना देने से नाखुश दिए. 

Photo (BCCI)

IND vs WI 1st T20 Match: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज 3-0 से अपने नाम की थी. अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया की निगाहें टी20 सीरीज जीतने पर होंगी. टीम इंडिया ने इस सीरीज की शुरुआत जीत के साथ की है, लेकिन जीत के बाद भी एक दिग्गज टीम इंडिया की प्लेइंग 11 पर सवाल उठा रहे हैं. उनका मानना है कि एक विस्फोटक ऑलराउंडर टीम का हिस्सा होना चाहिए था, मगर ये खिलाड़ी प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया.

  1. टीम की जीत के बाद भी उठे सवाल 
  2. इस धाकड़ खिलाड़ी को नहीं मिली जगह
  3. टी20 क्रिकेट में जड़ चुका है शतक 

पहले टी20 में इस खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया ने 68 रनों से बाजी मारी. इस जीत में टीम के कई खिलाड़ियों का हाथ रहा, लेकिन प्लेइंग 11 में ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को शामिल नहीं किया गया. उन्होंने हाल ही में बेहतरीन खेल दिखाकर सभी का दिल जीता है, वे कई मैचों में टीम इंडिया के लिए बड़े मैच विनर साबित हुए हैं, ऐसे में उन्हें टीम में ना देखकर कई दिग्गजों ने टीम सेलेक्शन पर सवाल उठाए हैं. 

पूर्व कप्तान ने खड़े किए सवाल

भारत के पूर्व चयनकर्ता और कप्तान कृष्णामचारी श्रीकांत ने टीम इंडिया की जीत के बाद भी प्लेइंग 11 पर सवाल उठाए हैं. कृष्णामचारी श्रीकांत ने फैन कोड पर बात करते हुए कहा, 'दीपक हुड्डा कहां है, उन्होंने टी20 मैचों में अच्छा किया था. उन्होंने वनडे में भी अच्छा प्रदर्शन किया था, उन्हें टीम में होना चाहिए था. टी20 में आपको समझना होगा कि ऑल राउंडरों की जरूरत होती है, बैटिंग ऑलराउंडर, बॉलिंग ऑलराउंडर, इसलिए आपके पास जितने ऑलराउंडर होंगे उतना अच्छा होगा.'

इस बल्लेबाज की मिला मौका 

कृष्णामचारी श्रीकांत का मानना है कि दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) का प्लेइंग 11 में श्रेयस अय्यर की जगह शामिल किया जाना चाहिए था. श्रेयस अय्यर इस मैच में फ्लॉप साबित हुए. श्रेयस अय्यर को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी का मौका मिला था, लेकिन वे अपना खाता भी नहीं खोल सके. उन्होंने इस मैच में 4 गेंदों का सामना किया और बना रन बनाए ही ओबेड मैक्कॉय को अपना विकेट दे बैठ. वहीं दीपक ने अभी तक टीम इंडिया के लिए कुल 6 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और इसी दौरान उन्होंने  68.33 की बेहतरीन औसत से 205 रन बनाए हैं. वे टी20 में एक शतक भी जड़ चुके हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news