Team India: टीम इंडिया के लिए आई बड़ी खुशखबरी, महीनों बाद मैदान पर लौटा ये धाकड़ ऑलराउंडर
Advertisement

Team India: टीम इंडिया के लिए आई बड़ी खुशखबरी, महीनों बाद मैदान पर लौटा ये धाकड़ ऑलराउंडर

Team India: टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम का एक स्टार ऑलराउंडर महीनों बाद मैदान पर लौट आया है. ये खिलाड़ी काफी समय से चोट से जूझ रहा था. 

Photo (BCCI)

Team India: साउथ अफ्रीका (South Africa) सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम इंडिया का एक धाकड़ ऑलराउंडर चोट के बाद वापस मैदान पर आ गया है. ये खिलाड़ी काफी समय से टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहा था और चोट की वजह से आईपीएल (IPL) भी नहीं खेल सका था. टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस खिलाड़ी का वापसी करना टीम के लिए अच्छे संकेत हो सकते हैं. 

मैदान पर लौटा ये ऑलराउंडर

टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) काफी लंबे समय से चोट की वजह से क्रिकेट से दूर थे, लेकिन उन्होंने मैदान पर वापसी कर ली है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी प्रैक्टिस की वीडिया शेयर की है, जिसमें वे बल्लेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं. 29 साल के दीपक को फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज के दौरान चोट लग गई थी. उन्हें हैमस्ट्रिंग की चोट लग गई थी. 

fallback

टीम में वापसी करने में लगेगा समय

इस साल चेन्नई सुपर किंग्स  (Chennai Super Kings) ने दीपक को मेगा ऑक्शन में मिले 14 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन चोट के चलते वे पूरे सीजन आईपीएल से बाहर थे. चोट के बाद अब उनकी कोशिश फिटनेस हासिल करके टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेलेक्शन के लिए खुद को उपलब्ध कराना होगा. ये उनके लिए आसान नहीं रहने वाला है क्योंकि दीपक चाहर (Deepak Chahar) पीठ की चोट से भी जूझ रहे थे, ऐसे में वे कब तक पूरी तरह फिट होंगे ये कहना मुश्किल है. 

हाल ही में गर्लफ्रैंड से की शादी

दीपक चाहर हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. उन्होंने एक जून को लंबे समय के रिलेशनशिप के बाद अपनी गर्लफ्रैंड जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लिए. 3 जून को दीपक की शादी के लिए दिल्ली में रिशेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया. रिशेप्शन की तस्वीरों में टीम इंडिया (Team India) के कई खिलाड़ी नजर आए थे. इस कपल का रिलेशन लंबे से सुर्खियों में बना हुआ था. दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 (IPL) में पंजाब और सीएसके के बीच खेले गए एक मुकाबले के बाद जया को मैदान में प्रपोज किया था.

Trending news