Team India: एशिया कप से पहले टीम इंडिया में होगा बदलाव, इस घातक गेंदबाज को स्क्वाड में किया जाएगा शामिल!

Team India: एशिया कप से पहले टीम इंडिया में होगा बदलाव, इस घातक गेंदबाज को स्क्वाड में किया जाएगा शामिल!

Team India Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, लेकिन टीम के स्क्वाड में अभी भी बदलाव देखने को मिल सकते हैं. टीम में एक घातक गेंदबाज को शामिल किया जा सकता है. 

Team India: एशिया कप से पहले टीम इंडिया में होगा बदलाव, इस घातक गेंदबाज को स्क्वाड में किया जाएगा शामिल!

Team India Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से पहले टीम इंडिया को जिम्बाब्वे का दौरा करना है. इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. जिम्बाब्वे दौरा और  एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एशिया कप 2022 के स्क्वाड में बदलाव देखने को मिल सकते हैं. जिम्बाब्वे दौरा पर टीम इंडिया में महीनों बाद एक घातक तेज गेंदबाज खेलता दिखाई देगा और ये खिलाड़ी एशिया कप 2022 के लिए भी टीम का हिस्सा बन सकता है. 

एशिया कप खेल सकता है ये खिलाड़ी

जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान पहले ही हो चुका है. इस दौरे के साथ ही टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दीपक चाहर को फरवरी में हुई हैमस्ट्रिंग इंजरी और फिर बैक इंजरी के चलते टीम इंडिया से बाहर बैठना पड़ा था. वह महीनों बाद टीम इंडिया में वापसी करने के लिए तैयार है. दीपक चाहर को एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम में स्टैंडबाय के तौर पर रखा गया है, लेकिन उनके पास अभी भी मेन स्क्वाड में जगह बनाने का मौका है. 

जिम्बाब्वे दौरे पर करना होगा अच्छा प्रदर्शन 

इनसाइडस्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में दीपक के प्रदर्शन के आधार पर उन्हें मुख्य टीम में मौका दिया जा सकता है. सलेक्शन कमिटी के एक सदस्य ने इनसाइडस्पोर्ट से कहा, 'जाहिर है, आप दीपक चाहर को सीधे एशिया कप के लिए नहीं चुन सकते. जब वह चोट से वापसी कर रहे हों तो. हमारे पास टूर्नामेंट से पहले खिलाड़ी को बदलने का विकल्प है. दीपक के पास जिम्बाब्वे में मौका होगा. यदि वह अच्छा करते हैं, तो हम जरूर इस पर विचार करेंगे.'

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए टीम इंडिया में बतौर तेज गेंदबाज आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह को शामिल किया गया है. वहीं स्टैंडबाय में दीपक चाहर को रखा गया है. दीपक चाहर ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 7 वनडे और 20 टी20 मैच खेले हैं. वनडे में उन्होंने कुल 10 विकेट जबकि टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में 26 विकेट चटकाए हैं.

जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया

शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन, संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज और दीपक चाहर.

एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार अर्शदीप सिंह, आवेश खान.

स्टैंडबाय खिलाड़ी- श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news