Team India: क्रिकेट छोड़ डांस में हाथ आजमा रहा ये भारतीय खिलाड़ी, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे दंग
Advertisement

Team India: क्रिकेट छोड़ डांस में हाथ आजमा रहा ये भारतीय खिलाड़ी, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे दंग

Team India: टीम इंडिया के एक तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर खास वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ये खिलाड़ी अपनी वाइफ संग डांस करता दिखाई दे रहा है.

Photo (BCCI)

Team India: टीम इंडिया (Team India) का एक घातक गेंदबाज चोट के चलते लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहा है. इस खिलाड़ी ने हाल ही में शादी भी की है. ये खिलाड़ी आईपीएल के ऑक्शन में सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक था. इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वA वाइफ संग डांस कर रहे हैं. 

इस खिलाड़ी ने शेयर किया ये खास वीडियो

टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) काफी लंबे समय से चोट की वजह से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ जया संग डांस करने का वीडियो शेयर किया है. ये शानदार वीडियो शादी के कार्यक्रम का है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यहां देखें ये वायरल वीडियो

हाल ही में मैदान पर लौटे

ऑलराउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने शादी के बाद ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो प्रैक्टिस करते दिखाई दिए थे. जिसमें वे बल्लेबाजी करते दिखाई दे रहे थे. 29 साल के दीपक को फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज के दौरान चोट लग गई थी. उन्हें हैमस्ट्रिंग की चोट लग गई थी. 

गर्लफ्रेंड जया से की शादी

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने एक जून को लंबे समय के रिलेशनशिप के बाद अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लिए थे. 3 जून को दीपक की शादी के लिए दिल्ली में रिशेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया. रिशेप्शन की तस्वीरों में टीम इंडिया (Team India) के कई खिलाड़ी नजर आए थे. इस कपल का रिलेशन लंबे से सुर्खियों में बना हुआ था.

Trending news