Controversial Comment: हार्दिक पांड्या पर कमेंट करके बुरा फंसा पाकिस्तान का ये दिग्गज, अब देनी पड़ गई सफाई
Advertisement

Controversial Comment: हार्दिक पांड्या पर कमेंट करके बुरा फंसा पाकिस्तान का ये दिग्गज, अब देनी पड़ गई सफाई

Pak Cricketer Comment: हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हैं. वह 31 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में गुजरात टाइटंस टीम का नेतृत्व करेंगे. इससे पहले ही पाकिस्तान के एक दिग्गज क्रिकेटर ने उन पर विवादास्पद कमेंट कर दिया. अब उन्हें सफाई देनी पड़ी है.

hardik pandya

Pak Cricketer Comment on Hardik Pandya: पाकिस्तान के पूर्व और मौजूदा क्रिकेटर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर कमेंट करने से बाज नहीं आते हैं. कई बार सोशल मीडिया पर उन्हें लताड़ भी मिलती है तो कभी खुद ही बाद में वे सफाई भी देते हैं. अब ऐसा ही हुआ पाकिस्तान के एक पूर्व ऑलराउंडर के साथ जिन्होंने भारतीय स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पर ऐसा कमेंट किया जिससे विवाद हो गया. 

हार्दिक और कपिल को लेकर किया कमेंट

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक का विवादों से जैसे नाता ही है. वह आए दिन खिलाड़ियों और टीमों पर अपनी तल्ख टिप्पणियों से चर्चा में रहते हैं. 43 साल के इस पूर्व क्रिकेटर ने साल 2013 में पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी मैच खेला था. उन्होंने अब हार्दिक पांड्या को लेकर कमेंट किया. उन्होंने कहा कि भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या दिग्गज कपिल देव के पास कहीं नहीं टिकते हैं. इससे विवाद हुआ तो अब उन्हें सफाई देनी पड़ी है.

'मेरे बयान को गलत तरीके से लिया गया'

रज्जाक ने अब टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में कहा, 'हार्दिक पांड्या पर मेरे पहले के बयान को गलत तरीके से लिया गया था. मेरा वो मतलब नहीं था. एक क्रिकेटर के रूप में मैंने सिर्फ इतना कहा कि उनमें (पांड्या) सुधार की गुंजाइश है. मैंने सिर्फ एक क्रिकेटर के रूप में बातें कही हैं. अगर कपिल देव कहते हैं कि वह अब्दुल रज्जाक को सलाह देना चाहते हैं, तो मैं इस बयान को सकारात्मक रूप से लूंगा. वह (हार्दिक) कुछ चीजों पर काम कर सकते हैं जैसे- गति, बल्ले की स्पीड और गेंदबाजी से पहले किसी गेंद को कैसे आंकना है. मेरा पहले भी यही मतलब था. लोगों ने इसे गलत तरीके से लिया और मेरी आलोचना भी की.'

बुमराह पर भी किया था विवादास्पद कमेंट

रज्जाक ने इससे पहले स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह पर एक विवादास्पद टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि भारत के सीनियर पेसर बुमराह पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के करीब भी नहीं हैं. रज्जाक ने तब पाकटीवी डॉट टीवी से कहा था, 'शाहीन बहुत अच्छे हैं, बुमराह तो उनके पास भी नहीं ठहरते.' इससे भी काफी विवाद हुआ था.

हार्दिक करेंगे गुजरात की कप्तानी

बात करें हार्दिक पांड्या की तो वह इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन (IPL-2023) में गुजरात टाइटंस का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. गुजरात टीम शुक्रवार को सीजन के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी. गुजरात ने पिछले साल अपने पहले ही सीजन में चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news