Babar Azam Video: बाबर आजम ने सरेआम मैदान पर की ऐसी हरकत, वीडियो देख बोले लोग- ये क्रिकेट है या WWE
Advertisement

Babar Azam Video: बाबर आजम ने सरेआम मैदान पर की ऐसी हरकत, वीडियो देख बोले लोग- ये क्रिकेट है या WWE

Pakistan Cricket: पाकिस्तान के धुरंधर बल्लेबाज बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें वह अपनी राष्ट्रीय टीम के साथी को ही बल्ला दिखाकर डराते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने रिएक्ट किया. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि ये क्रिकेट देख रहे हैं या WWE.

babar azam video grab

Babar Azam Video Viral: बाबर आजम की गिनती मौजूदा दौर के बेस्ट क्रिकेटरों में होती है. पाकिस्तान के इस धुरंधर बल्लेबाज के नाम 28 साल की उम्र में ही कई रिकॉर्ड हो चुके हैं. हालांकि अब बाबर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह विरोधी टीम के गेंदबाज को बल्ला दिखाते हुए दौड़ते नजर आ रहे हैं. लोगो ने इस वीडियो पर रिएक्ट भी किया है. 

बाबर आजम ने साथी को दिखाया बल्ला

पाकिस्तान सुपर लीग के मुकाबले में गुरुवार को बाबर आजम ने विरोधी टीम के लिए गेंदबाजी करने वाले पेसर हसन अली को बल्ला दिखाया. पेशावर जाल्मी और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) मुकाबले के दौरान बाबर और हसन अली के साथ एक मजाकिया पल आया. सिंगल लेने के दौरान बाबर ने तेज गेंदबाज को अपना बल्ला उठाकर और उसे मारने का नाटक करके डरा दिया.

डर गए थे हसन!

हसन अचानक इस इशारे से अचंभित होकर थोड़ा डर भी गए थे. हालांकि वह हंसने लगे और रास्ते से हट गए. बाबर के हंसते हुए उनकी तरफ आने पर वह भी साइड में हटते हुए हंसने लगे. दोनों क्रिकेटरों ने बाद में एक कुछ बातचीत की और मुस्कुराते हुए दिखाई दिए. हालांकि कुछ लोगों को ये गलतफहमी हो गई कि बाबर ने हसन की तरफ गुस्से में बल्ला दिखाया. 

लोगों ने किया रिएक्ट

इस वीडियो को पाकिस्तान क्रिकेट के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है- बाबर आजम और हसन अली के बीच कुछ हंसी-मजाक. हालांकि कुछ लोगों ने इस पर रिएक्ट किया. एक यूजर ने लिखा- ये क्रिकेट खेल रहे हैं या WWE. कई यूजर्स ने इस पर हंसने वाली इमोजी भी बनाई. बता दें कि पेशावर जालमी के लिए बाबर ने सर्वाधिक 75 रन बनाए, लेकिन वह अपनी टीम को जीत दिलाने में असमर्थ रहे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news