'Missing Hubby...' विराट को बेपनाह याद कर रही हैं अनुष्का शर्मा, कोहली का भी 'धड़का' दिल
Advertisement

'Missing Hubby...' विराट को बेपनाह याद कर रही हैं अनुष्का शर्मा, कोहली का भी 'धड़का' दिल

Virat Kohli-Anushka Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मैच खेलने के लिए मोहाली पहुंची है. विराट भी टीम के साथ हैं लेकिन उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा उन्हें बेपनाह याद कर रही हैं.

Virat Kohli Anushka Sharma (instagram)

Anushka Sharma Post for Virat Kohli: सुपरस्टार बल्लेबाज और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली फिलहाल मोहाली में हैं. वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पंजाब पहुंचे हैं. इस बीच उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट से साफ है कि अनुष्का अपने पति विराट को बेपनाह याद कर रही हैं. विराट ने इस पोस्ट पर रिप्लाई दिया है.

अनुष्का का इमोशनल पोस्ट 

अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'दुनिया और ज्यादा रोमांचक, मजेदार और खूबसूरत लगती है जब आप इन जगहों पर हो या इस व्यक्ति के साथ होटल के बायो-बबल में.' उन्होंने इसके साथ हैशटैग में लिखा- Missing Hubby पोस्ट. इसके अलावा दिल वाला इमोजी भी शेयर किया.

 

विराट का भी आया रिप्लाई

विराट कोहली ने भी अनुष्का के पोस्ट पर रिप्लाई दिया है. उन्होंने केवल दो दिल वाले इमोजी शेयर किए और बीच में इनफिनिटी (जिसकी हद ना हो) वाला साइन बनाया. विराट के इस रिप्लाई पर ही 14 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है. इतना ही नहीं, कई लोगों ने रिप्लाई तक लिखे हैं. इस पोस्ट को करीब 20 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

fallback

25 सितंबर तक चलेगी सीरीज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 मुकाबला मोहाली में 20 सितंबर को खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमें नागपुर के लिए रवाना होंगी जहां दूसरा टी20 मैच 23 सितंबर को होगा. सीरीज का तीसरा और अंतिम टी20 हैदराबाद में 25 सितंबर को खेला जाएगा. इसके बाद भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलेगी. फिर 16 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news