Shani Gochar 2023: शनि की चाल मचाएगी उथल-पुथल, इन राशियों की टूटेगी कमर, इनकी होगी बल्ले-बल्ले
Advertisement

Shani Gochar 2023: शनि की चाल मचाएगी उथल-पुथल, इन राशियों की टूटेगी कमर, इनकी होगी बल्ले-बल्ले

Shani Rashi Parivartan: शनिदेव की शुभ दृष्टि हो तो रंक भी राजा बन जाता है और अशुभ हो तो सब अच्छा चलता हुआ बर्बाद हो जाता है. 17 जनवरी को शनिदेव कुंभ राशि में प्रवेश करने वाले हैं. ऐसे में कुछ राशियों को कष्ट भोगने पड़ेंगे तो कुछ राशियों की बल्ले-बल्ले होने वाली है. 

Shani Gochar 2023: शनि की चाल मचाएगी उथल-पुथल, इन राशियों की टूटेगी कमर, इनकी होगी बल्ले-बल्ले

Shani Transit 2023: ग्रहों की चाल कब इंसान का वक्त बदल दे कहा नहीं जा सकता. खासकर ग्रह जब शनि हो तब तो उसके प्रभाव के बारे में सोचकर ही व्यक्ति का पसीना निकल आता है. शनिदेव को यूं तो क्रूर ग्रह माना जाता है लेकिन वह व्यक्ति को उसके कर्म के अनुसार फल देते हैं. शनिदेव की शुभ दृष्टि हो तो रंक भी राजा बन जाता है और अशुभ हो तो सब अच्छा चलता हुआ बर्बाद हो जाता है. 17 जनवरी को शनिदेव कुंभ राशि में प्रवेश करने वाले हैं. ऐसे में कुछ राशियों को कष्ट भोगने पड़ेंगे तो कुछ राशियों की बल्ले-बल्ले होने वाली है. आइए आपको बताते हैं किनको रहना है सावधान और किन्हें मिलेंगे शुभ फल.

मेष: मेष राशि वालों के मन में निगेटिव ख्याल आ सकते हैं. ज्यादा गुस्सा करने से बचें और बातचीत करके वक्त धैर्य बरतें. खर्चों में इजाफा हो सकता है. इस दौरान स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

वृष राशि: बेकार में गुस्सा न करें. मन परेशान रह सकता है लेकिन आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. हफ्ते की शुरुआत में किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. दोस्तों से सहयोग मिलेगा. 

मिथुन राशि: वर्कप्लेस में ज्यादा मेहनत करनी होगी. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. आत्मविश्वास कूट-कूटकर भरा रहेगा लेकिन मन दुखी रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा.

कर्क राशि: इस अवधि में आप आत्मविश्वासी रहेंगे. मन दुखी हो सकता है. धैर्य बनाए रखें. जॉब में तरक्की के मौके मिलेंगे लेकिन स्थान परिवर्तन होने की संभावनाएं हैं.

सिंह राशि: वर्कलोड बढ़ेगा लेकिन नौकरी में आगे बढ़ने के रास्ते खुलेंगे. इनकम के नए सोर्स बनेंगे. दिल खुश रहेगा और एजुकेशन के कामों में दिलचस्पी लेंगे.

कन्या राशि: परिवारिक जीवन सुखी रहेगा. मुनाफा कमाने के मौके मिलेंगे. आर्ट और म्यूजिक में दिलचस्पी लेंगे. मन प्रसन्न रहेगा. संतान सुख का आनंद मिल सकता है.

तुला राशि: तुला राशि के जातक सेहत पर ध्यान दें. आपको विदेश जाने का मौका मिल सकता है. आय कम और खर्च ज्यादा हो सकते हैं. ज्यादा उत्साहित न हों. वाणी में मधुरता रहेगी. 

वृश्चिक राशि: आपमें आत्मविश्वास तो खूब रहेगा लेकिन मन प्रसन्न नहीं रहेगा. वाद-विवाद से दूर रहें और गुस्से पर नियंत्रण रखें. नौकरी में परिवर्तन हो सकता है. किसी दोस्त की मदद से बिजनेस में सुधार होगा.

धनु राशि: दोस्तों का सहयोग मिलेगा. धैर्य और आत्मविश्वास में कमी रह सकती है. पिता से सहयोग हासिल करेंगे. परिवार-कुटुंब में धार्मिक क्रिया-कलाप हो सकते हैं.

मकर राशि: इस दौरान धैर्य और आत्मविश्वास की कमी महसूस करेंगे. दोस्तों से समर्थन प्राप्त करेंगे.

कुंभ राशि: भावनाओं पर नियंत्रण रखें. दौड़भाग ज्यादा रहेगी. घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. संतान की सेहत पर विशेष ध्यान दें.

मीन: आपके कारोबार में इजाफा होगा. सत्ता से सहयोग और लाभ के मौके मिलेंगे. मान-सम्मान भी बढ़ेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news