Advertisement
photoDetails1hindi

शनि की कृपा से इन 3 राशि वालों की होगी साल की शानदार शुरुआत, जानें कौन है शामिल?

नई दिल्‍ली: ग्रहों की चाल में बदलाव का लोगों के जीवन पर सीधा असर पड़ता है. ये अच्‍छा या बुरा असर तब तक प्रभावी रहता है, जब तक कि ग्रह उस स्थिति में बने रहते हैं. शनि ग्रह सबसे ज्‍यादा असर डालने वाले ग्रहों में से एक हैं. उनकी बुरी नजर अशुभ फल देती है लेकिन उनकी कृपा वारे-न्‍यारे कर देती है. शनि ने साल 2021 में कोई राशि परिवर्तन नहीं किया. अब वे 2022 में महीने में राशि बदलने जा रहे हैं. 

अभी मकर राशि में हैं शनि

1/5
अभी मकर राशि में हैं शनि

शनि अभी मकर राशि में हैं और 29 अप्रैल तक इसी राशि में रहेंगे. इस दौरान वे 3 राशि वाले जातकों पर जमकर मेहरबान रहेंगे. इसके बाद शनि कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. लेकिन उसके पहले वे इन 4 महीनों के दौरान 3 राशियों के जातकों की किस्‍मत बदल जाएंगे. 

मेष (Aries)

2/5
मेष (Aries)

मेष राशि के जातकों की पैसों से संबंधित समस्याएं अब खत्‍म होने वाली हैं. उन्‍हें अगले 4 महीनों में धन लाभ होगा जो उनकी निजी जिंदगी को खुशहाल बना देगा. 

 

कर्क (Cancer)

3/5
कर्क (Cancer)

कर्क राशि वाले लोगों के लिए 29 अप्रैल तक का समय बेहद सफलतादायी रहेगा. उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. मान-सम्‍मान मिलेगा. 

 

कन्या (Virgo)

4/5
कन्या (Virgo)

कन्‍या राशि के जातकों को साल 2022 के शुरुआती 4 महीनों में तरक्‍की करने के कई मौके मिलेंगे. जॉब हो या बिजनेस दोनों में ही फायदा होगा. धन लाभ होगा. प्रमोशन मिल सकता है. 

शनिवार को कर लें ये काम

5/5
शनिवार को कर लें ये काम

वहीं बाकी राशियों के जातकों को शनि की कृपा पाने के लिए शनिवार के दिन कुछ उपाय करने चाहिए. इस दिन पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाना, शनि से संबंधित चीजों का दान करना बहुत लाभ देगा. इसके अलावा गरीबों-असहायों की मदद करने से शनि बहुत जल्‍दी प्रसन्‍न होते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़