Name Astrology: इस नाम के अक्षर वाले लोग होते हैं बेहद भाग्यशाली, जीवनभर मिलता है किस्मत का साथ
Advertisement
trendingNow11213934

Name Astrology: इस नाम के अक्षर वाले लोग होते हैं बेहद भाग्यशाली, जीवनभर मिलता है किस्मत का साथ

Lucky Name: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार व्यक्ति का नाम उसेक जीवन पर खासा प्रभाव डालता है. नाम का पहला अक्षर व्यक्ति के स्वभाव, व्यक्तित्व और भविष्य के बारे में बताता है.आज हम ऐसे ही कुछ नामों के बारे में जानेंगे, जो बहुत भाग्यशाली होते हैं. 

 

फाइल फोटो

Lucky Name Astrology: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार व्यक्ति के नाम का प्रभाव उसके जीवन पर देखने को मिलता है. व्यक्ति की जन्म तिथि और जन्म समय से उसकी राशि और नाम का पहला अक्षर निर्धारित होता है. हर अक्षर का संबंध किसी न किसी ग्रह से होता है और उसी के आधार पर व्यक्ति का स्वभाव और भविष्य निर्धारित होता है. आज हम ऐसे ही कुछ नाम के जातकों के बारे में जानेंगे, जो बहुत भाग्यशाली माने जाते हैं. 

इस नाम के अक्षर के लोग होते हैं भाग्यशाली

ये भी पढ़ें- Friday Tips: शुक्रवार के दिन प्रसन्न मुद्रा में होती हैं धन की देवी, इन 5 कामों से झमाझम बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा
 

G अक्षर के नाम के जातकः  इस नाम के जातकों की पर्सनैलिटी बहुत आकर्षक होती है.इनका स्वभाव काफी सरल और शांत होता है. ये लोग अपने सरल स्वभाव के कारण ही किसी का भी दिल आसानी से जीत लेते हैं. ये लोग अपने काम को उच्च शिखर तक ले जाते हैं. और जीवन में सफलता पाते हैं. 

D नाम के अक्षर के जातकः ये जातक बहुत बुद्धिमान होते हैं. इन मां सरस्वती की कृपा तो होती ही है. साथ ही, मां लक्ष्मी की भी विशेष कृपा पाते हैं. ये जीवन में हमेशा खुश रहते हैं और जो कुछ होता है उसी में संतुष्ट रहते हैं. ये अपनी ऊर्जा और समय अपने लक्ष्य तक पहुंचने तक लगा देते हैं. 

 

ये भी पढ़ें-  Palmistry For Thumb: अंगूठे की बनावट और आकार भी बताती है व्यक्ति की किस्मत, आप भी जानें कितना साथ देगा भाग्य

S अक्षर के नाम के जातकः इस नाम के अक्षर वाले जातक जीवन में खूब नाम कमाते हैं. करियर में खूब सफलता पाते हैं और आगे तक जाते हैं. ये लोग लग्जरी लाइफ जीते हैं. कुछ पाने के लिए इन्हें संघर्ष जरूर करना पड़ता है, लेकिन अपने लक्ष्य तक पहुंच कर ही दम लेते हैं. 

K नाम के अक्षर के लोगः  ये जातक बचपन से ही बहुत ईमनदार किस्म के होते हैं. प्यार के मामले में लकी होते हैं. इन्हें किस्मत का पूरा साथ मिलता है. ये प्यार में लॉयल होते हैं और अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक जाते हैं. ये स्वभाव से मिलनसार होते हैं. और लोगों से बना कर रखते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

 

Trending news