Laxmi Narayan Rajyog: लक्ष्मी नारायण राजयोग से इन राशियों को मिलेगा छप्पर फाड़ पैसा, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा
Advertisement
trendingNow11636385

Laxmi Narayan Rajyog: लक्ष्मी नारायण राजयोग से इन राशियों को मिलेगा छप्पर फाड़ पैसा, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा

Lakshmi Narayan Rajyog In Hindi: ग्रहों की चाल हमारे जीवन में सकारात्मक और नकारात्मक असर डालते हैं. ग्रह-नक्षत्रों की चाल और योग इस बार एक शुभ योग लेकर आ रहा है, लक्ष्मी नारायण राजयोग. 

लक्ष्मी नारायण राजयोग का असर

Lakshmi Narayan Rajyog Effects On Zodiac Signs: वैदिक शास्त्रों में बताया गया है कि ग्रह-नक्षत्र समय-समय पर अपनी चाल बदलते हैं, जिससे हमारे जीवन में खास असर देखने को मिलता है. ग्रहों की चाल हमारे जीवन में सकारात्मक और नकारात्मक असर डालते हैं. ग्रह-नक्षत्रों की चाल और योग इस बार एक शुभ योग लेकर आ रहा है, लक्ष्मी नारायण राजयोग. ज्योतिष शास्त्र में लक्ष्मी नारायण योग का विशेष महत्व बताया गया है. जब किसी भी राशि में बुध और शुक्र ग्रह की युति होती हैं तो लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होता है. ज्योतिष में यह योग बेहद शुभ माना जाता है.  इस योग से लक्ष्मी जी की कृपा बरसती है,  और जातक को धन धान्य प्राप्त होता है. वैसे तो इस खास युति का असर सभी राशियों पर दिखाई देगा, लेकिन कुछ राशि पर इसका विशेष असर दिखाई देगा. तो चलिए जानते हैं राज लक्ष्मी योग किन राशियों के लिए बेहद शुभ है. 

इन राशियों पर दिखेगा असर 

धनु राशि- धनु राशि वालों के लिए लक्ष्मी नारायण योग बनना सकारात्मक साबित हो सकता है. यह खास योग आपकी राशि से दूसरे भाव में बनने जा रहा है, जो कि संपत्ति और वाणी का स्थान माना जाता है. इस दौरान आपको फंसा हुआ और उधार दिया हुआ धन वापस मिल सकता है. साथ ही पार्टनरशिप में काम करने वालों को इस दौरान अच्छी सफलता मिल सकती है. वहीं शिक्षा, मीडिया और मार्केटिंग के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह योग शुभ और लाभकारी साबित हो सकता है.

मकर राशि- मकर राशि के जातकों पर लक्ष्मी नारायण राजयोग आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. इस समय आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. लंबे समय से रूके हुए काम बनेंगे.  अचानक से आर्थिक लाभ प्राप्त होगा.  किसी योजना में आपको सफलता मिल सकती है. स्टूडेंट वर्ग के लोगों को भाग्य का साथ मिल सकता है. 

मीन राशि-  लक्ष्मी नारायण राजयोग मीन राशि के लोगों को अचानक धन प्राप्ति हो सकती है. यह योग आपकी रीशि के 11वें भाव में बनने जा रहा है. जो आय और लाभ का स्थान माना गया है. इस समय आप व्यापार में कोई बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं. जिसका लाभ आपको भविष्य में मिल सकता है. यात्रा के प्रबल योग दिखाई दे रहे हैं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news