इन बथडेट वालों को किस्‍मत देगी शानदार गिफ्ट, पढ़ें अपना साप्‍ताहिक अंक राशिफल
Advertisement

इन बथडेट वालों को किस्‍मत देगी शानदार गिफ्ट, पढ़ें अपना साप्‍ताहिक अंक राशिफल

Weekly Numerology Prediction in Hindi: साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष के अनुसार इस सप्‍ताह कुछ खास तारीखों में जन्‍मे लोगों को बड़ा फायदा हो सकता है. आइए जानते हैं मूलांक 1 से 9 तक के लोगों के लिए 25 दिसंबर से 31 दिसंबर तक का समय कैसा रहेगा. 

इन बथडेट वालों को किस्‍मत देगी शानदार गिफ्ट, पढ़ें अपना साप्‍ताहिक अंक राशिफल

Saptahik Ank jyotish 25 to 31 December 2023: अंक ज्‍योतिष में जन्‍म तारीख के जोड़ को मूलांक कहते हैं और 1 से 9 तक के मूलांक होते हैं. इन मूलांक और अंकों की गणनाओं के आधार पर ही जातक का भविष्‍यफल बताया जाता है. हर मूलांक या अंक का ग्रह स्‍वामी होता है. साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार यह सप्‍ताह कुछ मूलांक वाले जातकों के लिए बहुत अच्‍छा रहने वाला है. इन लोगों को धन लाभ हो सकता है. 

मूलांक 1: अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 1 वालों की आर्थिक स्थिति अनुकूल रहेगी. निवेश से धन लाभ हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति बेहतर होगी. आप अच्‍छा काम करेंगे और सम्‍मान पाएंगे. लव लाइफ में उतार-चढ़ाव आ सकता है. नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्‍छी खबर मिल सकती है. 

मूलांक 2: अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 2 के लोगों की आर्थिक स्थिति बेहतर हो सकती है. धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. कुछ मामले बातचीत से ही सुलझ जाएंगे और आपको बड़ी सफलता मिल सकती है. जीवनसाथी को वक्‍त दें, समस्‍याएं दूर होंगी. 

मूलांक 3: अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 3 वालों के लिए कार्यक्षेत्र में कोई नया प्रोजेक्ट अच्‍छे नतीजे देगा. आप तरक्‍की और जीत के पथ पर हैं. कहीं घूमने जा सकते हैं. पार्टी करेंगे. आर्थिक लाभ होगा, लेकिन किसी भी दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने से पहले उसको अच्छे से पढ़ लें. 

मूलांक 4: अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 4 वालों को कार्यक्षेत्र में अच्छी उन्नति मिल सकती है. आपको बड़ी सफलता मिल सकती है. हालांकि आपकी लापरवाही खर्चे बढ़ाएगी. सिंगल जातक किसी अहम व्‍यक्ति से मिल सकते हैं. सेहत का भी ध्यान रखें, वरना समस्‍या बढ़ सकती है.

मूलांक 5: अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 5 वालों के आर्थिक हालात सामान्‍य रहेंगे. लेकिन क्रिएटिविटी की दम पर धन कमाने का मौका आपके सामने रहेगा. परिजनों से चल रहा मतभेद दूर हो सकता है. करीबियों से धन का लेन देन करने से बचें. लव लाइफ में खुशियां दस्‍तक देंगी. 

मूलांक 6: अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 6 वालों के लिए यह सप्‍ताह बहुत शुभ रहेगा. धन आगमन के कई शुभ संयोग बन रहे हैं. साझेदारी में बिजनेस करना चाहते हैं तो इस सप्ताह आपको शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. आपकी मेहनत का बड़ा फल भविष्‍य में मिल सकता है. परिवार में किसी सदस्य से शुभ समाचार मिलेगा. 

मूलांक 7: अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 7 के लोगों को कार्यक्षेत्र में उन्नति और मान सम्मान मिलेगा. आप अपने प्रोजेक्ट या कार्य की सफलता को लेकर काफी संतुष्ट रहेंगे. लव लाइफ में प्रेम बढ़ेगा. हो सकता है कि आपका विवाह तय हो जाए. पुराने निवेश से अच्‍छा रिटर्न मिल सकता है. 

मूलांक 8: अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 8 वालों को आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी, अटका धन भी प्राप्त होगा. न्‍यू ईयर पर आप मस्‍ती के मूड में रहेंगे. हालांकि कार्यक्षेत्र में इस सप्ताह कष्ट बढ़ सकते हैं. थोड़ी बेचैनी रह सकती है. आपको नई जिम्मेदारी मिल सकती है.

मूलांक 9: अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 9 वालों के लिए आर्थिक मामलों के लिहाज से दिसंबर का अंतिम सप्ताह शुभ रहेगा. धन आगमन के संयोग बन रहे हैं. नौकरी पेशा जातक इस सप्ताह अच्छा प्रदर्शन करेंगे, जिससे आपके अधिकारी प्रसन्‍न होंगे. व्‍यापार में भी बड़ी सफलता मिल सकती है. वहीं परिजनों के साथ नए साल का जश्‍न मनाएंगे. गिफ्ट्स देंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news