Shani Uday 2024: शनि का उदय आज से करेगा सिंह-कन्‍या समेत 6 राशियों का भाग्‍योदय, होगी बंपर कमाई
Advertisement
trendingNow12161617

Shani Uday 2024: शनि का उदय आज से करेगा सिंह-कन्‍या समेत 6 राशियों का भाग्‍योदय, होगी बंपर कमाई

Shani Uday 2024: कर्मफलदाता शनि राजा को भिखारी और भिखारी को राजा बना सकते हैं इसलिए लोग शनि से खौफ खाते हैं. आज शनि का उदय हो रहा है और 6 राशियों का भाग्‍योदय कर सकता है. 

Shani Uday 2024: शनि का उदय आज से करेगा सिंह-कन्‍या समेत 6 राशियों का भाग्‍योदय, होगी बंपर कमाई

Shani Uday 2024 Rashifal: 18 मार्च, सोमवार को न्‍याय के देवता शनि का उदय हो रहा है. शनि का उदय सभी राशियों पर बड़ा असर डाल सकता है. कुंभ राशि में शनि का उदय 6 राशि वालों की किस्‍मत बदल सकता है और उनकी इनकम में तगड़ी बढ़ोतरी कर सकता है.  इन जातकों का बैंक बैलेंस बढ़ सकता है. करियर-व्‍यापार में तरक्‍की मिलने के प्रबल योग हैं. आइए जानते हैं कि शनि का उदय 18 मार्च से किन राशि वालों का भाग्‍योदय करने वाला है. 

मेष राशि-  मेष राशि के लिए जातकों के लिए शनि का उदय कार्यस्‍थल में प्रमोशन दिलवा सकता है. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. आय में बढ़ोतरी हो सकती है. व्‍यापारी वर्ग को बड़ा मुनाफा मिल सकता है. आय के नए स्‍त्रोत बन सकते हैं. 

वृष राशि - वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र हैं जो कि शनि के मित्र ग्रह हैं. शनि का उदय वृषभ राशि के जातकों के लिए सुनहरे दिनों की शुरुआत कर सकता है. नौकरी में पद-प्रतिष्‍ठा मिलेगी. व्‍यापार में उन्‍नति मिलेगी. धन लाभ होगा. आपकी सैलरी बढ़ सकती है. 

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों को शनि का उदय लाभ देगा. आपको किसी अहम काम में सफलता मिल सकती है. विशेष तौर पर राजनीति में सक्रिय लोगों को लाभ होगा. आर्थिक लाभ होने के योग हैं. यह आपकी बचत में वृद्धि करेगा. 

सिंह राशि- शनि का उदय आपकी सोई किस्‍मत को जगा सकता है. रुके हुए काम पूरे होंगे. पार्टनरशिप में काम करने वाले लोगों के लिए समय शुभ है. व्‍यापार में लाभ होगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. 

कन्या राशि- शनि का उदय होना कन्या राशि वालों का भाग्‍योदय हो सकता है. वर्कप्‍लेस पर माहौल अच्‍छा रहेगा. आपकी तारीफ हो सकती है. नौकरी में उन्‍नति होने के योग हैं. निवेश से लाभ होगा. शेयर मार्केट में पैसा लगा सकते हैं.

धनु राशि- धनु राशि वालों को शनि का उदय बड़ा पद, प्रतिष्‍ठा दिला सकता है. व्‍यापारी जातकों की बड़ी डील फाइनल हो सकती है. धन के साथ-साथ मान-प्रतिष्‍ठा भी बढ़ेगी. निवेश के लिए समय अच्‍छा है. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news