वृषभ राशि वालों का बढ़ेगा धन, साप्‍ताहिक टैरो राशिफल से जानें आपको लाभ होगा या हानि
Advertisement
trendingNow12115923

वृषभ राशि वालों का बढ़ेगा धन, साप्‍ताहिक टैरो राशिफल से जानें आपको लाभ होगा या हानि

Saptahik Rashifal Tarot: फरवरी का यह सप्‍ताह ग्रह-नक्षत्रों के लिहाज से खास है. 20 फरवरी को बुध गोचर से कुंभ राशि में 2 राजयोग बनने जा रहे हैं. जो वृषभ और मिथुन राशि वालों को बड़ा लाभ दे सकते हैं. जानिए साप्‍ताहिक टैरो राशिफल.  

वृषभ राशि वालों का बढ़ेगा धन, साप्‍ताहिक टैरो राशिफल से जानें आपको लाभ होगा या हानि

Weekly Tarot Card Reading: टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार फरवरी का नया सप्‍ताह (19 से 25 फरवरी) वृषभ, तुला, मिथुन और सिंह राशि वालों को बड़ा लाभ दे सकता है. कुंभ राशि में शनि, सूर्य और बुध ग्रह की मौजूदगी बुधादित्‍य राजयोग और शश राजयोग बना रहा है. यह दोनों राजयोग कुछ राशि वालों के लिए बहुत लकी साबित हो सकते हैं. आइए टैरो कार्ड रीडिंग से जानते हैं इस सप्‍ताह का सभी राशियों का राशिफल. 

मेष टैरो साप्ताहिक राशिफल : मेष राशि के जातक यात्रा के दौरान सतर्क रहें, वरना नुकसान हो सकता है. किसी भी काम में शॉर्टकट का सहारा न लें, ना ही कोई अनैतिक कार्य या कानून का उल्‍लंघन करें. 

वृषभ टैरो साप्ताहिक राशिफल : वृषभ राशि के लोगों को यह सप्ताह बड़ा लाभ दे सकता है. आपका सौम्य व्‍यवहार लोगों को आपकी ओर आकर्षित करेगा. आप कामयाबी की सीढ़ी चढ़ेंगे. बड़ी तरक्‍की और धन लाभ होने के प्रबल संकेत हैं. 

मिथुन टैरो राशिफल : मिथुन राशि के जातकों को भी लाभ दिलाने वाला साबित हो सकता है. अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है या किसी काम में सफलता मिल सकती है. जोखिम भरा निवेश लाभ दे सकता है. 

कर्क टैरो साप्ताहिक राशिफल : कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्‍ताह मिला-जुला रहेगा. एक ओर नौकरी में मनचाहा पद मिल सकता है. वहीं कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियां भी झेलनी पड़ सकती हैं. वाणी पर संयम रखें और धैर्य से काम लें. 

सिंह टैरो साप्ताहिक राशिफल : सिंह राशि के जातक यदि इस समय का समझदारी से उपयोग कर पाए तो बड़ा लाभ पाएंगे. दूसरों की बजाय अपने काम और जीवन पर ध्‍यान दें. जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकता है. 

कन्या टैरो साप्ताहिक राशिफल : कन्या राशि के लोगों को ज्‍यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. विद्यार्थी वर्ग अपने प्रयास बढ़ाएं, तब ही सफलता मिलेगी. कोई अच्‍छा मौका मिल सकता है. 

तुला टैरो साप्ताहिक राशिफल : तुला राशि के लोगों के लिए फरवरी का यह सप्ताह बेहद शुभ रह सकता है. आपको वर्कप्‍लेस पर कुछ परेशानी हो सकती है लेकिन बड़ा लाभ भी हो सकती है. नई नौकरी मिल सकती है. आय बढ़ेगी. 

वृश्चिक टैरो राशिफल : वृश्चिक राशि के जातकों को किसी महत्‍वपूर्ण काम के बनने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है. इस हफ्ते कोई नया काम शुरू ना करना ही बेहतर है. थोड़ा इंतजार करें और सेहत का ध्‍यान रखें. 

धनु टैरो साप्ताहिक राशिफल : धनु राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह करियर के लिए लाभदायी हो सकता है. आपको नए अवसर मिलेंगे जो भविष्‍य में लाभ देंगे. विद्यार्थियों की पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी. प्रेम जीवन अच्‍छा रहेगा. 

मकर टैरो साप्ताहिक राशिफल : मकर राशि के लोग इस सप्‍ताह बड़ी राहत और आराम महसूस कर सकते हैं. आपको प्रगति मिल सकती है और आप उससे खुश भी नजर आएंगे. निजी जीवन भी सुखद रहेगा. 

कुंभ टैरो साप्ताहिक राशिफल : कुंभ राशि के लोग इस सप्‍ताह अपनी सेहत का विशेष तौर पर ध्‍यान रखें. यदि कहीं घूमने जा रहे हैं तो अपने घर और सामान की सुरक्षा का ध्‍यान रखें. विवाद होने के योग हैं. 

मीन टैरो साप्ताहिक राशिफल : मीन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है. कोई नया काम या जिम्‍मेदारी मिल सकती है. संतान से लाभ होगा. अविवाहितों का विवाह तय हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news