Budh Vakri 2024: 2 अप्रैल को बुद्धि के दाता होंगे वक्री, इन 3 राशियों को कराएंगे जबरदस्त मुनाफा
Advertisement
trendingNow12174802

Budh Vakri 2024: 2 अप्रैल को बुद्धि के दाता होंगे वक्री, इन 3 राशियों को कराएंगे जबरदस्त मुनाफा

Mercury Vakri in Aries: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी अवस्था बदलते हैं. इसी के चलते बुध ग्रह मेष राशि में वक्री होने जा रहे हैं. ज्योतिष गणना के अनुसार बुद्धि के दाता 2 अप्रैल 2024 को सुबह 3 बजकर 18 मिनट पर मेष राशि में वक्री होने वाले हैं. 

Budh Vakri 2024: 2 अप्रैल को बुद्धि के दाता होंगे वक्री, इन 3 राशियों को कराएंगे जबरदस्त मुनाफा

Budh Vakri 2024: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी अवस्था बदलते हैं. इसी के चलते बुध ग्रह मेष राशि में वक्री होने जा रहे हैं. ज्योतिष गणना के अनुसार बुद्धि के दाता 2 अप्रैल 2024 को सुबह 3 बजकर 18 मिनट पर मेष राशि में वक्री होने वाले हैं. बुध ग्रह के वक्री होने से कुछ राशि के लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं. ऐसे में करियर में उन्नति का अवसर मिल सकता है इसके अलावा धन-दौलत में वृद्धि भी देखने को मिल सकती है. आइए जानते हैं बुध वक्री होने से किन राशि के लोगों को फायदा होने वाला है.

1. मेष राशि
बुध के वक्री होने से मेष राशि के व्यापारी वर्ग को जबरदस्त फायदा होता है. बिजनेस में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. निवेश करने के लिए ये समय अच्छा माना जा रहा है. कारोबार का विस्तार हो सकता है. माता लक्ष्मी की कृपा से आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. अवैवाहिक लोगों को खशुखबरी मिल सकती है.  या तो शादी तय हो सकती है या फिर विवाह के प्रपोजल आ सकते हैं. 

 

2. कर्क राशि
आपकी राशि के स्वामी ग्रह बुध हैं और वक्री अवस्था में आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. आप समस्याओं का समाधान करने में सफल रहेंगे. जो लोग कोई नया काम करना चाहते हैं या नए बिजनेस की शुरूआत करना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा रहेगा. इस दौरान आपका पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. नौकरीपेशा लोगों के नए संबंध बन सकते हैं जो आपके लिए बाद में फायदेमंद हो सकते हैं.

 

यह भी पढ़ें: Chaitra Month 2024: आज से शुरू हुआ चैत्र महीना, भूलकर भी न करें ये गलतियां, झेलनी पड़ सकती है गरीबी

 

3. सिंह राशि
बुध के वक्री होने से आपकी राशि के नौकरीपेशा लोगों के जीवन में अच्छा बदलाव देखने को मिल सकता है. आपको नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. सैलरी भी बढ़ाई जा सकती है. आपके पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होने से आर्थिक पक्ष भी अच्छा होगा. निवेश के लिए भी ये समय अच्छा रहेगा, भविष्य में आपको अच्छे परिणाम देखने को मिल सकते हैं. जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उनके लिए समय अच्छा रहेगा, शादी के लिए रिश्ता आ सकता है. शिक्षा प्रतियोगिता से जुड़े लोगों को सफलता प्राप्त होगी और नौकरी मिलने की पूरी उम्मीद है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news