Relationship: अपनी गर्लफ्रेंड पर न करें अंधा विश्वास, उसकी ये आदतें बताएंगी सच्चाई
Advertisement
trendingNow11562995

Relationship: अपनी गर्लफ्रेंड पर न करें अंधा विश्वास, उसकी ये आदतें बताएंगी सच्चाई

Sign Of Cheating Girlfriend In Relationship: एक ईमानदार पार्टनर मिल पाना बहुत ही मुश्किल होता है. हम यहां कुछ ऐसे संकेत बताएंगे जिससे आपको पता लग जाएगा कि आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा दे रही हैं या नहीं. 

 

धोखेबाज गर्लफ्रेंड की निशानियां

Sign Of Cheating Girlfriend In Relationship: कुछ रिश्ते आजकल ज्यादा नहीं चल पाते हैं. ऐसा इसलिए क्यों वह झूठ और फरेब की नींव से शुरू होते हैं. ऐसे में एक ईमानदार पार्टनर मिल पाना बहुत ही मुश्किल होता है. वहीं अक्सर लड़कों की ये शिकायत होती है कि उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें धोखा दे दिया. ऐसा इसलिए क्योंकि पार्टनर कितना ईमानदार है इस बात का अंदाजा लगा पानी काफी मुश्किल होता है. ऐसे में अगर आपको भी अपनी गर्लफ्रेंड पर शक है, तो कुछ तरीकों से आप उसकी धोखेबाजी को समझ सकते हैं. चलिए बताते हैं कुछ ऐसे संकेत जिससे आपको पता लग जाएगा कि आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा दे रही हैं या नहीं. 

धोखेबाज गर्लफ्रेंड की ये होती हैं निशानियां-

1. ऑफिस की बातें छिपाए-
जब आप अलग-अलग ऑफिस में होते हैं तो रोजाना नए-नए लोगों से मिलना, नए-नए लोगों से बातें करना. जिसके बारे में आप एकर दूसरे से बातें करते हैं. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आपकी गर्लफ्रेड आपसे कोई बात नहीं बताती है. आपका रिश्ता सिर्फ साथ घूमने और मूवी देखने तक ही सीमित होती है. ऐसे में आप सावधान हो जाएं. क्योंकि शायद आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा दे रही हो.

2. फोन का पासवर्ड न बताए-
रिश्तों में प्राइवेसी का ख्याल रखना एक-दूसरे की जिम्मेदारी होती है, लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि आप एक दूसरे का फोन भी न देखें. वहीं अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपको फोन देखने से मना करें या आपसे पासवर्ड छिपाए तो यह आपके लिए खतरे की घंटी है. ऐसे में आपको सावधान हो जाना चाहिए और अपनी गर्लफ्रेड से दूरी बना लेनी चाहिए.

3. खुद से ज्यादा आपके पैसे खर्च करवाए-
लड़कियों की शॉपिंग करने की आदत होती है. ऐसे में आपकी गर्लफ्रेंड भी इनमें से एक हो सकती है. वहीं आप भी अपनी गर्लफ्रेंड पर पैसे खर्च करते होंगे. ऐसा करना भी चाहिए. लेकिन आपकी गर्लफ्रेंड को आपकी पॉकेट का भी ख्याल रखना चाहिए. वैसे तो लड़कियां इतनी ज्यादा डिमांडिंग होती हैं कि उन्हें अपने बॉयफ्रेंड की पॉकेट का बिल्कुल भी ख्याल नहीं होता है, लेकिन फिर भी अगर आपकी गर्लफ्रेड हमेशा आपसे ही खर्च कराती है तो ऐसे में आपको एक बार ध्यान देना चाहिए. क्योंकि हो सकता हो कि वह सिर्फ आपसे पैसों के लिए ही जुड़ी हो.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news