Wife के होते हुए भी पति को क्यों खूबसूरत लगती हैं दूसरों की बीवियां? ये है वजह
Advertisement
trendingNow11765261

Wife के होते हुए भी पति को क्यों खूबसूरत लगती हैं दूसरों की बीवियां? ये है वजह

Married Men Likes Other Wife Reason: शादी के तुरंत बाद तो हर कपल की लाइफ एक्साइटमेंट से भरी होती है. लेकिन समय बीतने के साथ ही पति-पत्नी में झगड़े और दूरियां बढ़ने लगती हैं. हालांकि इसमें कुछ वजह पति होता है. ज्यादातर पतियों को देखा जाता है कि अपनी वाइफ से ज्यादा दूसरों की पत्नियों को पसंद करते हैं. आइये जानें वजह...

 

Wife के होते हुए भी पति को क्यों खूबसूरत लगती हैं दूसरों की बीवियां? ये है वजह

Reason Why Men Like Other Women: शादी के बाद हर कपल की लाइफ में काफी बदलाव होते हैं. मैरिड लाइफ में एंट्री के बाद कपल वो सभी हरकतें सुधार लेते हैं, जो वो बैचेलर लाइफ में करते थे. क्योंकि शादी के बाद एक और इंसान आपकी जिंदगी से हमेशा के लिए जुड़ जाता है, जिसकी कुछ जिम्मेदारियां होती हैं. लेकिन लड़कों में कुछ आदतें शादी के बाद भी नहीं बदलती हैं. इस चीज से उनकी पत्नियां काफी परेशान भी होती हैं.    

ऐसा देखा गया कि शादीशुदा होने के बाद भी मर्दों को अपनी बीवी से ज्यादा दूसरों की पत्नियां पसंद आती हैं. पुरुषों की इन हरकतों से उनकी वाइफ बहुत परेशान भी होती हैं और लड़ाईयां भी बढ़ जाती हैं. दरअसल, शादी से पहले पुरुष बिना किसी रोक-टोक के अपना जीवन व्यतीत करते हैं. लेकिन शादी होते ही उन्हें लगता है कि अब लाइफ में कोई हर बात को सिखाने और टोकने वाला आ गया है. पुरुषों को अपनी इस एक आदत को सुधारने में बहुत दिक्कत होती है. पुरुषों को लगता है, कि शादी के उनकी आजादी छिन गई है जिसका जिम्मेदार वो अपनी पत्नी को ठहराते हैं. ऐसे में अपनी बीवी को छोड़ मर्दों को सारी दुनिया जहां की औरतें खूबसूरत लगती हैं. इसके पीछे क्या खास वजह है आइये जानें... 

1. लाइफ में बोरियत फील करना
आपको बता दें, पुरुष कभी भी जबरदस्ती वो काम नहीं करते जिसमें उन्हें दिलचस्पी न हो. इसी तरह अगर लाइफ में कोई चीज पसंद नहीं आती तो वो तुरंत उससे दूरी बना लेते हैं. लेकिन पार्टनर से बोर होने पर वो ये काम नहीं कर पाते हैं. इस वजह से अपनी बीवी से थोड़ा दूर रहने लगते हैं. इस वजह से उन्हें खुद की बीवी से ज्यादा दूसरों की बीवी पसंद आती हैं.  

2. झगड़ा ज्यादा होना
हर पुरुष की यही चाहत होती है कि उसे गाय जैसी वाइफ मिले. यानी एकदम सीधी और हर बात पर हां करने वाली बीवी. जिससे मर्द अपने मन मुताबिक जिंदगी जी पाएं. लेकिन ऐसा लाइफ पार्टनर न मिलने पर उनकी अपनी पत्नी से काफी ज्यादा लड़ाई होती है. वहीं जब किसी दोस्त से ये पता चलता है कि उनकी बीवी तो सीधी है कोई रोक-टोक नहीं लगाती है, तो ऐसे में उन्हें अपने से ज्यादा दोस्त की बीवी पसंद आती है. 

3. पत्नी जब न करे केयर
पति की ख्वाहिश होती है कि उनकी पत्नी उन्हें अपनी जान से ज्यादा प्यार दे और उनका ख्याल रखे. लेकिन ऐसा नहीं होने पर वह अपनी पत्नी से इमोशनली दूर होने लगते हैं. वहीं अगर उन्हें दूसरों की बीवियों में ये चीजें नजर आती हैं, तो वो मन ही मन पछताते हैं, और उसकी ओर आकर्षित होते हैं. इतना ही नहीं कई पति तो अपनी पत्नी के सामने दूसरों की बीवी की तारीफ भी करते हैं.

Trending news