Advertisement
trendingPhotos2069517
photoDetails1hindi

एक समय पर सुनील शेट्टी को काला कहकर कर दिया था रिजेक्ट, आज फैंस कहते हैं 'सुपरस्टार'

Suniel Shetty: सुनील शेट्टी का नाम आज बिना किसी झिझक के इंडस्ट्री के टॉप सितारों में गिना जाता है. पर अभिनेता के लिए इस मुकाम को हासिल करना आसान नहीं था. उन्होंने लंबे स्ट्रगल और मेहनत के बाद इस मुकाम को हासिल किया था. सांवले रंग की वजह से अभिनेता को कई एक्ट्रेस काम करने से मना कर देती थीं.  आइए जानते हैं बॉलीवुड के इस हीरो की लाइप से जुड़े कुछ दिलचस्प और अनसुने किस्से. 

1992 में शुरू किया था करियर

1/5
1992 में शुरू किया था करियर

सुनील शेट्टी ने 1992 में आई बलवान मूवी में दिव्या भारती फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन इससे पहले सुनील शेट्टी को कई हीरोइनों ने रिजेक्ट किया था. मगर दिव्या भारती एक्टर के साथ फिल्म करने के लिए तैयार हो गई थीं. 

एक्टर ने शेयर किया स्ट्रग्ल

2/5
एक्टर ने शेयर किया स्ट्रग्ल

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक सुनील शेट्टी 1990 में हीरो बनने के लिए बॉलीवुड में आए थे. पर उस वक्त एक्ट्रेस का सोचने का तरीका अलग होता था. वो काले या सांवले रंग के हीरो के साथ काम करना पसंद नहीं करती थीं. 

अभिनेता ने नहीं मानी हार

3/5
अभिनेता ने नहीं मानी हार

सुनील शेट्टी कहते हैं कि यही वजह थी कि डायरेक्टर कास्ट नहीं करते थे. सुनील शेट्टी बताते हैं कि सांवले रंग की वजह से कई हीरोइनों ने उन्हें रिजेक्ट किया. उस वक्त खुलेआम कहा जाता था कि वो डार्क कलर के सितारों के साथ काम नहीं करेंगे.

बलवान फिल्म ने दी पहचान

4/5
बलवान फिल्म ने दी पहचान

सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान लोगों को बहुत पसंद आई थी और सुपरहिट साबित हुई. यह फिल्म दीपक आनंद के निर्देशन में बनी थी. यही वो फिल्म थी जिसके बाद लोगों ने अभिनेता को पहचानना शुरू किया था. 

आज हैं सुपरस्टार

5/5
 आज हैं सुपरस्टार

इस बात में कोई शक नहीं है कि आज सुनील शेट्टी सुपरस्टार हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अभिनेता लग्जरी लाइफ जीते हैं और उनका परिवार चर्चा में रहता है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़