Advertisement
trendingPhotos2127830
photoDetails1hindi

Urvashi Rautela ने बर्थडे पर काटा 24 कैरेट गोल्ड केक, Yo Yo हनी सिंह के साथ किया सेलिब्रेट

Urvashi Rautela Birthday Celebration: साउथ लेकर बॉलीवुड तक अपनी खूबसूरत से लेकर अपने दमदार अभिनय का का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वो पंजाबी सिंगर हनी सिंह के साथ अपना जन्मदिन मनाती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने 24 कैरेट गोल्ड का केक भी काटा. उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. 

उर्वशी रौतेला ने मनाया अपना बर्थडे

1/5
उर्वशी रौतेला ने मनाया अपना बर्थडे

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है, जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक अपनी दमदार पहचान बनाने वाली उर्वशी रौतेला का जन्म 25 फरवरी, 1994 को उत्तराखंड के हरिद्वार में हुआ था. 

उर्वशी रौतेला ने काटा 24 कैरेट गोल्ड केके

2/5
उर्वशी रौतेला ने काटा 24 कैरेट गोल्ड केके

अपने 30वें जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला ने 24 कैरेट गोल्ड का केक काटती नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला हमेशा से गोल्ड लवर हैं और वो हमेशा ही गोल्ड की ज्वैलरी कैरी किए नजर आती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने 30 साल के होने पर इसको बेहद खास बनाते हुए गोल्ड का केक काटा. इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं.  

यो यो हनी सिंग सेलिब्रेट किया बर्थडे

3/5
यो यो हनी सिंग सेलिब्रेट किया बर्थडे

शेयर की गई तस्वीरों में उर्वशी रौतेला रेड कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने कर्ली हेयर्स को खुला छोड़ा है, जो उनके लुक को और ज्यादा खूबसूरत बना रहा है. एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह के साथ मनाती नजर आ रही हैं. इस दौरान हनी सिंह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. 

खास दोस्त ने ऐसे किया विश

4/5
खास दोस्त ने ऐसे किया विश

उर्वशी रौतेला ने इस बार अपना बर्थडे अपने खास दोस्त यो यो हनी सिंह के साथ सेलिब्रेट किया. एक्ट्रेस ने केक काटने के बाद हनी को खिलाया, जिसके बाद सिंगर ने भी उनको केक रिटर्न में एक्ट्रेस को खिलाया और गले लगाकर उनको जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

'लवडोज 2' के सेट पर सेलिब्रेट किया बर्थडे

5/5
'लवडोज 2' के सेट पर सेलिब्रेट किया बर्थडे

उर्वशी रौतेला ने अपना 30वां बर्थडे अपने अपकमिंग म्यूजिक एल्बम 'लवडोज 2' के सेट पर सेलिब्रेट किया. साथ ही अपने बर्थडे की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'हैशटैग 24 कैरेट रियल गोल्ड केक. लव डोज 2 के सेट पर बर्थडे सेलिब्रेशन. हनी सिंह आपका धन्यवाद'. वहीं, फैंस इस गाने के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़