Advertisement
photoDetails1hindi

एक बार फिर अतरंगी स्टाइल कैरी कर निकलीं उर्फी जावेद, पैपराजी को जमकर दिए पोज; देखें तस्वीरें

Urfi Javed Photos: अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहने वाली उर्फी जावेद की कुछ और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिनमें एक्ट्रेस एक बार फिर अपना यूनिक स्टाइल कैरी कर पैपराजी को पोज देती और उनके साथ बात करती नजर आ रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस को अक्सर अपने इस तरह से फैशन को लेकर ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है, लेकिन इससे उर्फी को कोई खास फर्क पड़ता नहीं और हमेशा अपने हटके स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर पैपराजी के सामने पेश हो जाती हैं. चलिए एक नजर डालते हैं उनके आज के स्टाइल पर. 

उर्फी जावेद का यूनिक स्टाइल

1/5
उर्फी जावेद का यूनिक स्टाइल

हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की जो तस्वीरें वायरल हो रही है उनमें एक्ट्रेस का इस बार एक अलग ही स्टाइल देखने को मिल रहा है, जो उनके फैंस को पसंद आ रहा है. हमेशा की तरह इस बार उर्फी जावेद ने अपने अलग और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस से सभी को हैरान कर दिया है. 

उर्फी का अतरंगी ड्रेसिंग सेंस

2/5
उर्फी का अतरंगी ड्रेसिंग सेंस

वायरल तस्वीरों में उर्फी ऑफ शोल्डर स्किन कलर की टॉप और ब्लैक लॉन्ग स्कर्ट, जिसमें एक लंबा कट नजर आ रहे हैं को कैरी किए नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज उनको काफी हटकर लुक दे रहा है, जो देखने में भी काफी अलग सा लग रहा है. उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

उर्फी जावेद का हटके लुक

3/5
उर्फी जावेद का हटके लुक

इस दौरान उर्फी जावेद ने अपने बालों की एक पोनी टेल बना रखी है और मेकअप में नजर आ रही हैं. उनकी स्कर्ट में चारों ओर की चेन लटके नजर आ रहे हैं, जो उनके स्टाइल और लुक को कुछ हटकर बना रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने कानों में नियॉन कलर के इयररिंग्स कैरी किए हुए हैं.

पैपराजी को जमकर दिए पोज

4/5
पैपराजी को जमकर दिए पोज

इस दौरान एक्ट्रेस पैपराजी के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. उनके चेहरे पर एक क्यूट स्माइल भी नजर आ रही हैं. उर्फी ने अपने लुक्स को ब्लैक हाई हील्स से कंप्लीट किया हुआ है. साथ ही वो पैपराजी के साथ बातें करती दिख रही हैं. इसके अलावा उर्फी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

उर्फी जावेद का वर्कफ्रंट

5/5
उर्फी जावेद का वर्कफ्रंट

उर्फी जावेद एक टीवी स्टार हैं. उन्होंने कई टीवी सीरिलस में काम किया है, जिनमें ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में अवनी, ‘मेरी दुर्गा’ में आरती, ‘बेपनाह’ में बेला और ‘पंच बीट सीजन 2’ में मीरा के किरदार में नजर आ चुकी हैं. साथ ही वो रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़