Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2109291
photoDetails0hindi

Delhi Traffic Update: किसान आंदोलन ने लगाई दिल्ली के ट्रैफिक पर ब्रेक, लगा लंबा जाम, इन रास्तों का करें इस्तेमाल

Delhi Traffic Update Today: किसानों के मार्च को देखते हुए जहां राजधानी के अन्य राज्यों से सटे बॉर्डर वाले इलाके में सख्त पुलिस की चौकसी देखी जा रही है तो वहीं इस दौरान सड़कों पर भारी जाम की समस्या भी बनी हुई है. दिल्ली के  सिंघू बॉर्डर, डीएनडी फ्लाईवे, दिल्ली नोएडा बॉर्डर कालिंदी कुंज समेत कई जगहों पर लंबे जाम की स्थिति बनी हुई है. आइए जानते हैं कहां-कहां जाम लगा हुआ है. 

 

1/5

Kalindi kunj Traffic Update: दिल्ली नोएडा बॉर्डर कालिंदी कुंज की जहां सुरक्षा के इंतजाम के बीच जाम की समस्या भीषण बनी हुई है और दिल्ली और नोएडा दोनों तरफ लंबा जब लगा हुआ है. जहां दिल्ली के सरिता विहार से कालिंदी कुंज तक लंबा जाम लगा हुआ है, जिसमें गाड़ियां रेंगती हुई नजर आ रही है. वहीं सरिता विहार से कालिंदी कुंज तकरीबन 2 किलोमीटर का लंबा जब सड़क पर देखा गया.

 

2/5

Singhu Border Traffic Update: किसानों के विरोध के मद्देनजर सख्त सुरक्षा उपायों के बीच दिल्ली में सिंघू सीमा के पास भारी यातायात जाम देखा गया. जहां गाड़ियों की लंबी कतार रेंगती हुई नजर आई. 

 

3/5

DND Traffic Upadte: दिल्ली-नोएडा-दिल्ली (DND) फ्लाईवे पर भारी ट्रैफिक जाम देखा गया, क्योंकि किसानों के विरोध के मद्देनजर दिल्ली की सीमाओं पर भारी सुरक्षा के बीच वाहन दिल्ली से नोएडा की ओर आ रहे हैं.

 

4/5

Delhi Police Traffic Advisory: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ट्रैफिक अलर्ट डीएनडी फ्लाईवे पर पिकेट/चेकिंग की तैनाती के कारण डीएनडी फ्लाईवे के दोनों कैरिजवे पर यातायात प्रभावित रहने की उम्मीद है. नोएडा से दिल्ली और नोएडा से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को चिल्ला बॉर्डर मार्ग लेने की सलाह दी गई है.

 

5/5

Ghazipur Traffic Update: किसानों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए गाजीपुर बॉर्डर पर भारी ट्रैफिक जाम.