Advertisement
photoDetails1hindi

उर्फी और निक्की में लगी ग्लैमर की होड़, भूमि की बहन ने बॉडीकॉन ड्रेस में मचाया गदर; देखें Photos

Lakme Fashion Week: लेक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन उर्फी जावेद, निक्की तंबोली, समीक्षा पेडनेकर, कल्कि केकलां और दिव्या कुमार खोसला ने रैंप वॉक किया. इस दौरान उर्फी जावेद और निक्की तंबोली का लुक काफी ज्यादा ग्लैमरस था. वहीं, दिव्या कुमार खोसला ने लहंगे में लाइमलाइट बटोरीं.

उर्फी जावेद

1/6
उर्फी जावेद

लेक्मे फैशन वीक 2024 के तीसरे दिन उर्फी जावेद ने रैंप वॉक किया. उर्फी जावेद इस दौरान पर्पल कलर की शाइनी साड़ी पहने हुए नजर आईं. इस साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग बिकिनी ब्लाउज पहना हुआ था, जो इस साड़ी को काफी ग्लैमरस बना रहा था. इस साड़ी के साथ उर्फी ने गले में मोतियों का हार पहना हुआ था. उर्फी ने बालों को जूड़े में बांधा हुआ था. 

निक्की तंबोली

2/6
निक्की तंबोली

वहीं, निक्की तंबोली मल्टीकलर की नी लैंथ ड्रेस पहने हुए नजर आईं. इस ड्रेस का नेक काफी ज्यादा डीप था, जो इसे और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा था. निक्की ने इस ग्लैमरस ड्रेस को काफी ग्रेस के साथ कैरी किया हुआ था. निक्की ने बालों को खुला रखा था और ग्लॉसी लिप्स्टिक से लुक को पूरा किया.

समीक्षा पेडनेकर

3/6
समीक्षा पेडनेकर

भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर ने भी लेक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन रैंप वॉक किया. समीक्षा ने हरे रंग का बॉडीकॉन ड्रेस पहना हुई था, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. समीक्षा के ग्रीन शिमरी ड्रेस का नेक काफी लो था. समीक्षा ने बालों को खुला रखा था और न्यूड लिप्स के साथ अपने लुक को पूरा किया.

दिव्या कुमार खोसला

4/6
दिव्या कुमार खोसला

दिव्या कुमार खोसला ने काले और गोल्डन लहंगे में रैंप वॉक किया. दिव्या इस लहंगे में बला की खूबसूरत थी. दिव्या ने अपने बालों को कर्ल किया हुआ था और डार्क रेड लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया. 

कल्कि केकलां

5/6
कल्कि केकलां

एक्ट्रेस कल्कि केकलां ने  गोल्डन टॉप, ग्रे फ्रिल वाली स्कर्ट पहनकर रैंप वॉक किया. इस दौरान उन्होंने हाथों में ढेर सारी चूड़ियां और लंबी चोटी के साथ अपने लुक को पूरा किया. कल्कि रैंप पर काफी कॉन्फिडेंट दिखी और लाइमलाइट बटोरी.

मानवी गगरू

6/6
मानवी गगरू

एक्ट्रेस मानवी गगरू ने बेहद सिंपल लुक में रैंक वॉक किया. मानवी ने ऑरेंज, ब्लैक औक कुछ दूसरे रंगों वाली प्रिटेंड ड्रेस पहनी थी. मानवी ने इस ड्रेस के साथ ब्लैक कलर के हील्स पहने थे. मानवी ने अपने बालों को खुला रखा था और सिंपल लुक में बहुत ही प्यारी लग रही थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़