Advertisement
trendingPhotos2158052
photoDetails1hindi

Deepika Padukone Photos: प्रेग्नेंसी में भी दीपिका पादुकोण के फैशन का जवाब नहीं, लूज आउटफिट में लग रहीं कमाल

Deepika Padukone Airport Look: दीपिका पादुकोण इस वक्त जिंदगी के सबसे खूबसूरत दौर में हैं. वह प्रेग्नेंट हैं. मगर कामकाज पर भी फोकस कर रही हैं. शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया. प्यारा सा लुक और गजब का फैशनसेंस देखने को मिला है. चलिए आपको दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट फोटोज दिखाते हैं.

दीपिका पादुकोण की जिंदगी का सबसे खास पल

1/5
दीपिका पादुकोण की जिंदगी का सबसे खास पल

दीपिका पादुकोण के चेहरे का ग्लो बता रहा है कि वह इन दिनों कितना खुश है. भला खुश हो भी क्यों न. घर में नन्हा मेहमान जो आने वाला है. जी हां, दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं. इस बीच शुक्रवार को वह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखने को मिली हैं जहां वह बहुत ही खास लुक में दिख रही हैं.

घर आने वाला है नन्हा मेहमान

2/5
घर आने वाला है नन्हा मेहमान

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. सितंबर 2024 में गुडन्यूज सबको मिलेगी. अब ये खुशखबरी उनके फैंस को भी खूब एक्साइटेड कर रही हैं. हालांकि प्रेग्नेंसी में भी दीपिका ने कामकाज छोड़ा नहीं है. वह अंबानी परिवार की पार्टी में भी गई थीं तो बाकी कमिटमेंट्स भी वह पूरी कर रही हैं.

एयरपोर्ट पर नजर आईं दीपिका पादुकोण

3/5
एयरपोर्ट पर नजर आईं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण शुक्रवार को कुछ इस अंदाज में नजर आईं. उनका कैजुअल लुक कमाल लग रहा है. इस आउटफिट को जिस अंदाज में उन्होंने कैरी किया और उनका कॉन्फिडेंस वो उनकी पर्सनैलिटी में चार चांद लगा रहे हैं. यही वजह है कि लोगों को दीपिका का लुक खूब भा रहा है.

मौसी भी हैं काफी एक्साइटेड

4/5
मौसी भी हैं काफी एक्साइटेड

मालूम हो, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी साल 2018 में हुई थी. अब शादी के छह साल बाद दोनों पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. दीपिका की बहन और जल्द ही मौसी बनने वाली अनीषा पादुकोण ने भी अपनी खुशी जाहिर की थी. उन्होंने बताया था कि वह इस पल को लेकर काफी खुश हैं. 

दीपिका का कामकाज

5/5
दीपिका का कामकाज

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण ऋतिक रोशन के अपोजिट फाइटर में नजर आई थीं जो कि बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक साबित हुई थी. अब उनकी झोली में प्रोजेक्ट के यानी कल्कि 2898 एडी में दिखेंगी. इसमें प्रभास और बिग बी भी नजर आएंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़