Advertisement
trendingPhotos2314837
photoDetails1hindi

छोटी-सी काली ड्रेस में 'नेशनल क्रश' ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, देखने वालों के उड़ गए होश

National Crush Triptii Dimri: तृप्ति डिमरी 'एनिमल' की सफलता के बाद से लगातार सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं. एक्ट्रेस अब अपनी अगली फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें वह विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं. इस बीच तृप्ति ने ब्लैक ड्रेस में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं.

तृप्ति डिमरी की लेटेस्ट तस्वीरें खींच रही ध्यान

1/7
तृप्ति डिमरी की लेटेस्ट तस्वीरें खींच रही ध्यान

'नेशनल क्रश' तृप्ति डिमरी सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' के हालिया ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस एक छोटी- सी काले रंग की शिमरी ब्लैक ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों मे तृप्ति डिमरी बला की खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं.

'नेशनल क्रश' की तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

2/7
'नेशनल क्रश' की तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

'एनिमल' की सफलता के बाद से तृप्ति डिमरी लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में 'भाभी नंबर 2' बनकर तृप्ति डिमरी 'नेशनल क्रश' बन गईं. एक्ट्रेस के हाथ 'एनिमल' कई बड़ी फिल्में भी लग गईं और इसी वजह से वह लगातार चर्चा में हैं. अब अपनी इंस्टाग्राम तस्वीरों को लेकर तृप्ति इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

 

छोटी- सी काली ड्रेस में बढ़ाया तापमान

3/7
छोटी- सी काली ड्रेस में बढ़ाया तापमान

तृप्ति डिमरी ने अपनी इस छोटी-सी काली ड्रेस में इंटरनेट का तापमान काफी ज्यादा बढ़ा दिया है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, तृप्ति की यह ड्रेस वर्साचे की है, जिसकी काउल नेकलाइन इसे और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रही थी. इस ड्रेस पर लगे क्रिस्टल इसे नाइट पार्टी लुक दे रहे थे. 

ड्रेस की कीमत 4,21,600 रुपये

4/7
ड्रेस की कीमत 4,21,600 रुपये

तृप्ति डिमरी की इस खूबसूरत ड्रेस में पतली स्ट्रैप्स थीं, जिन्होंने ध्यान खींचा. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, तृप्ति डिमरी की इस ड्रेस की कीमत 4,21,600 रुपये है. इस  ब्लैक सीक्वेंस ड्रेस के साथ तृप्ति डिमरी ने लाइट मेकअप किया हुआ था, जिसमें उनकी नैचुरल ब्यूटी झलक रही थी.

किलर पोज से किया घायल

5/7
किलर पोज से किया घायल

तृप्ति डिमरी ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और कानों में बाली स्टाइल ईयरिंग्स पहने हुए थे. लाइट कलर की लिप्सटिक के साथ तृप्ति डिमरी ने अपने लुक को पूरा किया. तृप्ति ने इसके साथ ब्लैक कलर की हील्स पहनी हुई थी और हाथ में काले रंग का छोटा हैंडबैग लिया हुआ था. 

विक्की कौशल के साथ 'बैड न्यूज' में आएंगी नजर

6/7
विक्की कौशल के साथ 'बैड न्यूज' में आएंगी नजर

बता दें कि तृप्ति डिमरी फिल्म 'बैड न्यूज' का ट्रेलर रिवील हो चुका है. ट्रेलर में आप देखते हैं कि तृप्ति फिल्म में विक्की कौशल के कैरेक्टर से मिलती है और जल्दी ही प्यार में पड़ जाती है. जल्दी ही तृप्ति खुलासा करती हैं कि वह मां बनने वाली हैं, लेकिन उन्हें यकीन नहीं है कि बच्चे का पिता विक्की कौशल ही हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है.

तृप्ति डिमरी के पास खूब सारे प्रोजेक्ट्स

7/7
तृप्ति डिमरी के पास खूब सारे प्रोजेक्ट्स

'बैड न्यूज' के अलावा तृप्ति डिमरी के पास कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 3', राजकुमार राव के साथ 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' भी हैं. वह करण जौहर की फिल्म 'धड़क 2' में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी. बता दें कि तृप्ति डिमरी ने 'लैला मजनूं' के साथ अपना डेब्यू किया था. हालांकि, उन्हें पहचान 'बुलबुल' और 'कला' जैसी फिल्मों से मिली.

ट्रेन्डिंग फोटोज़