Advertisement
trendingPhotos2390458
photoDetails1hindi

क्या आपने देखी है ये चार भाई-बहनों की दिल दहला देने वाली कहानी? अगर नहीं तो नोट कर लें ये तारीख; OTT पर जाकर जरूर देखें

South Action Movie Stream On OTT: ऐसे बहुत सी फिल्में हैं, जिनका मजा लोग थिएटर्स में मिस कर देते हैं और उसका ओटीटी पर आने का इंतजार करते हैं. ऐसी ही एक फिल्म ये भी है, जिसका मजा ढेर सारे दर्शकों ने बड़े पर्दे पर लिया, लेकिन जो इस खौफनाक एक्शन ड्रामा फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए वो इसका ट्रेलर देखने के बाद इसके ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी चार भाई-बहनों के ईद-गिर्द घूमती है. फिल्म की कहानी ऐसी है कि किसी के रोंगटे खड़े कर दे. फिल्म में इन चार भाई-बहनों की स्टोरी देख किसी का भी दिल दहल जाए. क्या आपने ये फिल्म देखी है? अगर नहीं चलिए बताते हैं कब इसको ओटीटी पर देख सकते हैं?

कई फिल्में हो जाती हैं मिस

1/5
कई फिल्में हो जाती हैं मिस

वैसे तो हर दो तीन महीने के शुक्रवार या गुरुवार को सिनेमाघरों में कोई न कोई फिल्म रिलीज होती रहती है, लेकिन हम लोग अपने काम में इतना बिजी रहते हैं कि थिएटर्स में जाकर फिल्मों का मजा नहीं ले पाते. ऐसे में हम कभी-कभार काफी अच्छा कंटेंट भी मिस कर जाते हैं, जिसके लिए फिर हमें काफी इंतजार करना पड़ता है कि कब वो ओटीटी पर आएगी और हम उसको देख पाएंगे. फिर वो फिल्में चाहें हिंदी सिनेमा की हो या साउथ सिनेमा की. दोनों ही इंडस्ट्री की फिल्मों को लेकर फैंस का क्रेज देखने को मिलता है. 

इसको बिल्कुल न करें मिस

2/5
इसको बिल्कुल न करें मिस

साउथ सिनेमा से लेकर हिंदी सिनेमा में अपनी दमदार पहचान बनाने वाले सुपरस्टार और डायरेक्टर धनुष हमेशा अपनी दमदार फिल्मों और उनकी शानदार स्टोरी के लिए पहचाने और पसंद किए जाते हैं. धनुष हमेशा अपने यूनिक कंटेंट के लिए जाने जाते हैं. उनकी फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं, उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई भी करती हैं. खास बात ये है कि आज जिस फिल्म के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो धनुष की 50वीं फिल्म है, जो बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी. 

धनुष की 'रायन'

3/5
धनुष की 'रायन'

जी हां, हम यहां धनुष की हालिया रिलीज 50वीं फिल्म 'रायन' की बात कर रहे हैं. जो आते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी. ये फिल्म 27 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि, जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाएं वो इसके ओटीट पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो इसी महीने खत्म हो जाएगा. ये फिल्म 23 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने जा रही है, जिसकी जानकारी खुद प्राइम वीडियो के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई है. 

एक्शन से भरपूर चार भाई-बहनों की कहानी

4/5
एक्शन से भरपूर चार भाई-बहनों की कहानी

इस फिल्म की कहानी चार भाई-बहनों के ईद-गिर्द घूमती है, जो अपनी सुरक्षा के लिए गांव छोड़कर शहर आ जाते हैं. बड़े होकर, मनिकम (कालिदास जयराम) एक अच्छा कॉलेज स्टूडेंट बनता है, मुथु (सुदीप किशन) अपने काम पर ध्यान देता है और और रायन (धनुष) अपने भाई-बहनों के लिए जिम्मेदार पिता जैसी भूमिका निभाता है. तीनों भाइयों कि कहानी बहन दुर्गा (दुशारा विजयन) से जुड़ी है, जिसकी शादी कराने की कोशिश में रायन दो गैंगस्टर्स, सेथु (एसजे सूर्या) और दुरई (सरवनन) के बीच के सत्ता संघर्ष में फंस देता है. 

फिल्म में दिखेगी जबरदस्त स्टार कास्ट

5/5
फिल्म में दिखेगी जबरदस्त स्टार कास्ट

खास बात ये है कि इस फिल्म को खुद धनुष ने ही डायरेक्टर किया और अभिनय भी किया है. ये एक एक्शन से भरपूर बदला लेने की कहानी है, जिसमें एसजे सूर्या, प्रकाश राज, सेल्वाराघवन, संदीप किशन, कालिदास जयराम, दुशारा विजयन, अपर्णा बालामुरली, वरलक्ष्मी सरथकुमार और सरवनन जैसे शानदार साउथ कलाकार नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है. ये इस साल की सबसे चर्चित तमिल फिल्मों में से एक है, जिसे केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने ए ग्रेड दिया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़