Advertisement
trendingPhotos2322701
photoDetails1hindi

बिजनेसमैन का आया इस खूबसूरत एक्ट्रेस पर दिल, मना किया तो 10 मिनट में खरीद लिया अमिताभ बच्चन के घर के सामने बंगला

Who is this 90s Top Actress: 90 के दशक की बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा, लेकिन आखिर में उन्होंने एक बिजनेसमैन के साथ शादी की. लेकिन इस बिजनेसमैन को एक्ट्रेस को मनाने के लिए अमिताभ बच्चन के घर के सामने बंगला खरीदना पड़ा था.

एक्ट्रेस-बिजनेसमैन की लवस्टोरी

1/6
एक्ट्रेस-बिजनेसमैन की लवस्टोरी

बॉलीवुड हसीनाओं का दिल अक्सर को-स्टार, बिजनेसमैन और क्रिकेटर्स पर आते हैं. इनकी लवस्टोरी के किस्से भी काफी दिलचस्प होते हैं. आज हम आपको 90 के दशक की एक ऐसी ही सुपरस्टार एक्ट्रेस की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका दिल जीतने के लिए एक बिजनेसमैन ने अमिताभ बच्चन के घर के सामने महज 10 मिनट में बंगला खरीद डाला था.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पहली मुलाकात

2/6
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पहली मुलाकात

यह 90 के दशकी की खूबसूरत एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी हैं, जिनके प्यार में बिजनेसमैन राज कुंद्रा गिरफ्तार हो गए थे. 2018 में बॉलीवुड नाऊ को दिए एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी और अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि वे कैसे मिले और कैसे एक-दूसरे के प्यार में पड़े.

पहली ही मुलाकात में पिघल गया था शिल्पा शेट्टी का दिल

3/6
पहली ही मुलाकात में पिघल गया था शिल्पा शेट्टी का दिल

राज कुंद्रा ने बताया था कि वह शिल्पा शेट्टी से उनके मैनेजर के जरिये मिले थे, जब एक्ट्रेस ने यूके में 'बिग ब्रदर' नाम का रिएलिटी शो जीता था. राज कुंद्रा ने कहा था कि वह उनके पास परफ्यूम बनाने का आइडिया लेकर आए थे और जब पहली मुलाकात में उन्होंने अपनी मां के पैर छुए तो एक्ट्रेस का दिल पिघल गया. लेकिन शिल्पा उनके साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में आने के लिए तैयार नहीं थी, जब उन्हें महसूस हुआ कि दोनों के बीच कुछ है.

 

लेकिन रोमांटिक रिलेशनशिप में आने से डर रही थीं शिल्पा शेट्टी

4/6
लेकिन रोमांटिक रिलेशनशिप में आने से डर रही थीं शिल्पा शेट्टी

राज कुंद्रा ने बताया था, ''मैं कहना चाहूंगा कि वो दिया ले के मेरे पीछे भागी कि तुम ही हो जिससे मुझे शादी करनी है, लेकिन यह झूठ होगा. मैं तो हाथ-पैर धोकर पीछे पड़ गया. एक बार मुझे पता चल गया था कि वह मेरी तरफ थोड़ा झुक रही हैं या वह मुझे पसंद करती है....'' उन्होंने आगे कहा, ''मैंने कहा, चलो कोशिश करते हैं. लेकिन शिल्पा ने कहा, 'राज , ये काम नहीं करेगा.' वह बहुत बेबाक थीं, उन्होंने मुझे उन्हें मनाने का मौका नहीं दिया. मैंने कहा, 'यह काम क्यों नहीं करेगा?''

शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे छोड़ने से किया इंकार

5/6
शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे छोड़ने से किया इंकार

राज कुंद्रा ने आगे बताया था कि शिल्पा शेट्टी ने उनसे कहा था, ''मैं बॉम्बे नहीं छोड़ सकती, मैं इंडिया नहीं छोड़ सकती और तुम लंदन में रहते हो.'' राज ने आगे बताया कि इसके अगले ही दिन मैंने प्रोड्यूसर वासु भगनानी को कॉल किया और कहा कि मैं मुंबई में घर खरीदना चाहता हूं. वासु भगनानी ने बताया कि जुहू में एक प्रॉपर्टी है, अगर मेरी दिलचस्पी है तो.''

 

राज कुंद्रा ने अमिताभ बच्चन के घर के सामने खरीदा बंगला

6/6
राज कुंद्रा ने अमिताभ बच्चन के घर के सामने खरीदा बंगला

राज कुंद्रा ने यह घर बिना देखे ही खरीद लिया और 10 मिनट बाद शिल्पा शेट्टी को फोन किया. उन्होंने शिल्पा शेट्टी से कहा, ''आप कह रहे थे कि आप बॉम्बे में रहेंगे. मिस्टर बच्चन का घर तो जानते होंगे, उनके घर के सामने मैंने एक घर ले लिया है, अब बोलो.'' राज का यह आइडिया काम आया और वह लकी रहेंगे, क्योंकि शिल्पा शेट्टी ने हां कर दी. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 2009 में शादी की. उनके दो बच्चे हैं- बेटा वियान और बेटी समीशा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़