Advertisement
photoDetails1hindi

These Stars Not Watch Their own Shows: अपने शो खुद नहीं देखते ये फेमस सितारे, पर लेते हैं मोटी फीस

These Stars Not Watch Their Shows: टेलीविजन के कई सितारे ऐसे हैं जो अपने नाम से ज्यादा सीरियल में निभाए गए किरदार से काफी ज्यादा फेमस हुए. इन सितारों में 'अनुपमा' एक्टर वनराज शाह के अलावा 'काव्यांजलि' के एजाज खान का नाम शामिल है. लेकिन क्या आपको पता है भले ही ये सितारे अपने शोज की वजह से फेमस है लेकिन पॉपुलैरिटी के बाद भी आज तक इन सितारों ने अपना शो खुद कभी नहीं देखा. जानिए इन सितारों के बारे में.

सुधांशु

1/5
सुधांशु

'अनुपमा' सीरियल में वनराज शाह का रोल काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ. इस शो ने सुधांशु को नेम फेम सब कुछ दिया. इस शो में अपना रोल निभाने के लिए सुधांशु भले ही मोटी फीस लेते हैं लेकिन ये अपना ही शो देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं.

 

दीपिका चिखलिया

2/5
दीपिका चिखलिया

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक 'रामायण' में सीता का रोल निभा चुकीं दीपिका चिखलिया भी अपने शोज खुद नहीं देखती हैं. 

एजाज खान

3/5
एजाज खान

एजाज खान का 'काव्यांजलि' शो तो आपको याद ही होगा. इस शो में एजाज की किस्मत ही बदल दी थी. लेकिन बहुत ही कम लोग इस बात को जानते हैं कि एजाज अपना शो देखना पसंद नहीं करते. फिलहाल वो इस वक्त पवित्रा पुनिया को डेट कर रहे हैं.

 

नील भट्ट

4/5
नील भट्ट

'गुम है किसी के प्यार में' और 'दीया और बाती हम' सीरियल में नजर आ चुके नील भट्ट का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. खबरों की मानें तो नील भट्ट वाइफ ऐश्वर्या शर्मा के साथ 'बिग बॉस 17' में बतौर कपल एंट्री ले सकते हैं. 

क्रिस्टल डिसूजा

5/5
क्रिस्टल डिसूजा

खबरों की मानें तो मशहूर टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा भी अपना शो खुद नहीं देखती हैं. क्रिस्टल को फेम 'एक हजारों में मेरी बहना' सीरियल से मिली थी. इस सीरियल में क्रिस्टल ने जीविका का रोल निभाया था जो लोगों को काफी पसंद आया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़