Advertisement
trendingPhotos2062217
photoDetails1hindi

HanuMan Star Cast Fess: हनुमंथु बनने के लिए तेजा सज्जा ने ली मोटी रकम, जानें बाकी स्टार्स की फीस

HanuMan Statcast Fees: फिल्म 'हनुमान' फैंस और क्रिटिक्स से समान रूप से शानदार रिव्यूज प्राप्त करके रिकॉर्ड बना रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म के कलाकारों और क्रू को अच्छी फीस दी गई है. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म शानदार कर रही है.

 

1/7

तेजा सज्जा की 'हनुमान' हालिया एक्शन एडवेंचर फैंटेसी फिल्मों में से एक है, जिसे प्रशांत वर्मा ने लिखा और निर्देशित किया है. यह 12 जनवरी को रिलीज हुई थी. रिलीज के बाद से ही यह फिल्म फैन्स के दिलों पर राज कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है. 

2/7

फिल्म एक भारतीय सुपरहीरो के किरदार पर आधारित है, जिसमें एक्टर तेजा सज्जा मुख्य भूमिका में हैं. उनके अलावा विनय राय, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथ कुमार, राज दीपक शेट्टी और वेनेला किशोर जैसे कई कलाकार फिल्म का हिस्सा है, लेकिन क्या आप फिल्म के कलाकारों की फीस के बारे में जानते हैं? नहीं, तो चलिए हम आपको इसके बारे में बताते हैं.

 

3/7

फिल्म में 'हनुमान' में तेजा सज्जा मुख्य किरदार निभा रहे हैं. उनके किरदार का नाम हनुमंथु है, जो एक सुपरहीरो है. फिल्म में तेज सज्जा जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस रोल के लिए अभिनेता तेजा सज्जा को कथित तौर पर 2 करोड़ रुपये मिले हैं. उनका मानना ​​है कि उनके करियर में स्थिरता बनाए रखना महत्वपूर्ण है और अधिक फीस की मांग नहीं करनी चाहिए.

 

4/7

अभिनेत्री अमृता अय्यर को तेजा सज्जा के अपोजिट कास्ट किया गया है. फिल्म में उन्होंने तेज सज्जा की प्रेमिका मीनाक्षी का किरदार निभाया है. अमृता अय्यर को इस फिल्म के लिए 1.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया.

5/7

दूसरी ओर, वरलक्ष्मी सरथकुमार ने हनुमंथु यानी तेज सज्जा की बहन की भूमिका निभाई है. फिल्म में वरलक्ष्मी के किरदार का नाम अंजम्मा है, जो काफी एक्शन करता हुआ भी नजर आ रहा है. फिल्म के लिए वरलक्ष्मी सरथकुमार को 1 करोड़ रुपये की फीस दी गई है.

6/7

फिल्म में मुख्य विलेन की भूमिका विनय राय निभा रहे हैं. 'हनुमान' में उनके किरदार का नाम माइकल है, जिसके पास टेक्नोलॉजी के जरिये कई एडवांस शक्तियां हैं. बावजूद इसके वह प्राकृतिक शक्तियों को हासिल करना चाहते हैं, जो तेजा सज्जा के पास हैं. इस फिल्म के लिए विनय राय ने फीस में 65 लाख रुपए लिए हैं.

 

7/7

फिल्म के मुख्य किरदारों के अलावा दीपक शेट्टी, वेनेल्ला किशोर और गेटअप श्रीनू के किरदार भी महत्वपूर्ण हैं. 'हनुमान' के लिए दीपक शेट्टी ने 85 लाख, वेनेल्ला किशोर ने 55 लाख और गेटअप श्रीनू ने 35 लाख रुपए फीस चार्ज की.

ट्रेन्डिंग फोटोज़