Advertisement
photoDetails1hindi

Tara Sutaria: इस अंदाज से निकली हसीना, लूट लिए दिल

Tara Sutaria Stylish Looks: तारा सुतारिया को बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया गया. हसीना का अंदाज ऐसा था कि उन्हें देख दिल वाकई सीने से निकल गया.  

तारा का दिलकश अंदाज

1/5
तारा का दिलकश अंदाज

अगर बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश दीवा की बात हो तो तारा सुतारिया का नाम जरूर लिस्ट में शामिल होगा. खूबसूरत तो बेइंतहा हैं ही उस पर उनका स्टाइल मानो सोने पर सुहागा. यही वजह है कि तारा का हर अंदाज लोगों को खूब भा जाता है.

स्टाइल का चलाया जादू

2/5
स्टाइल का चलाया जादू

एक बार फिर हसीना ने ये बात सही साबित कर दी. ब्लैक कलर के आउटफिट में तारा ने कहर ढा दिया. लिहाजा हसीना की तस्वीरें दिल पर छप गईं. तारा किसी इवेंट के लिए पहुंची थीं जहां पर उनका ये लुक किसी कयामत से कम नहीं था.

ब्लैक ड्रेस में लगीं हसीन

3/5
ब्लैक ड्रेस में लगीं हसीन

इंडियन हो या फिर मॉर्डन लुक तारा हर लिबास को इतने कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं कि हर बार निगाहें उनसे हटती ही नहीं. इस बार भी तारा ने खुद को इतने स्टाइल और खूबसूरती से कैरी किया कि अब सोशल मीडिया पर ये हसीना छा गई हैं और उन पर प्यार लुटाने में फैंस कोई कमी नहीं रख रहे.

फैंस ने कहा गॉर्जियस

4/5
फैंस ने कहा गॉर्जियस

एक यूजर ने तारा को गॉर्जियस कहा तो किसी ने तारा के हुस्न की कर दी लंबी चौड़ी तारीफ. वैसे तारा सुतारिया इस साल काफी चर्चा में रहीं. हाल ही में उनकी फिल्म अपूर्वा रिलीज हुई जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला तो वहीं अपने ब्रेकअप के कारण भी उन्होंने सुर्खियां बंटोरी.

 

आदर जैन से हो चुका ब्रेकअप

5/5
आदर जैन से हो चुका ब्रेकअप

काफी समय तक आदर जैन को डेट करने वालीं तारा का इस साल ब्रेकअप हो गया. साल के शुरुआत में ही दोनों अलग हो गए थे जिसकी अटकलें भी लगाई गईं लेकिन कुछ समय पहले ही तारा ने ये रिवील किया कि वो अलग हो चुके हैं. खास बात ये है कि तारा से ब्रेकअप के तुरंत बाद अब आदर फिर से किसी के प्यार में हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़