Advertisement
photoDetails1hindi

माथे पर तिलक, गले में फूलों की माला... Tamannaah Bhatia ने परिवार संग किए कामाख्या मंदिर के दर्शन; देखें तस्वीरें

Tamannaah Bhatia Visit to Kamakhya Temple: साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद शानदार और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वो अपने परिवरा के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें असम, गुवाहाटी की है, जहां वो मां कामाख्या के दर्शन करने पहुंची. तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

तमन्ना भाटिया ने शेयर की फोटोज

1/5
तमन्ना भाटिया ने शेयर की फोटोज

तमन्ना भाटिया ने (Tamannaah Bhatia) ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की है उनमें एक्ट्रेस पीले रंग का सूट पहने और लाल रंग की चुन्नी लिए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उनके माथे पर तिलक और गले में फूलों की माल नजर आ रही है. फोटो में एक्ट्रेस का खुश नजर आ रही हैं. 

कामाख्या मंदिर पहुंचीं एक्ट्रेस

2/5
कामाख्या मंदिर पहुंचीं एक्ट्रेस

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस असम, गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर में मां कामाख्या के दर्शन करने पहुंची. इस दौरान वो हाथ में एक लाल टोकरी लिए मंदिर की सीढ़ियों पर बैठी कर मुस्कुराते नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इस सादगी ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है. तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. 

मां संग नजर आईं तमन्ना

3/5
मां संग नजर आईं तमन्ना

इस तस्वीर में तमन्ना भाटिया ने (Tamannaah Bhatia) अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. वो मां कामाख्या की प्रतिमा के सामने खड़ी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उनके पिता भी पास ही खड़े नजर आ रहे हैं. तमन्ना भाटिया बोल्ड होने के साथ-साथ काफी धार्मिक प्रवृत्ति वाली हैं.

मां कामाख्या के आगे जलाया दीपक

4/5
मां कामाख्या के आगे जलाया दीपक

इस तस्वीर में तमन्ना भाटिया मां कामाख्या की प्रतिमा के आगे दीपक जलाती नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके गले में लाल रंग की चुन्नी भी देखी जा सकती है. फोटो में साफ देखा जा सकता है तमन्ना मां की भक्ति में खोई नजर आ रही हैं, जो उनके फैंस को भी पसंद आ रहा है. 

पूरे परिवार संग पहुंची तमन्ना

5/5
पूरे परिवार संग पहुंची तमन्ना

आखिरी फोटो में तमन्ना भाटिया अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं, जिसमें उनके माता-पिता और परिवार के बाकी सदस्य नजर आ रहे हैं और साथ ही फोटो के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. सभी के चेहरे पर खुशी के भाव देखे जा सकते हैं. तमन्ना द्वारा शेयर की गई सभी फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़