Advertisement
photoDetails1hindi

सलवार-सूट पहने सादगी भरे अंदाज में दिखीं तमन्ना भाटिया, बिना मेकअप के लगीं बला की खूबसूरत

Tamannaah Bhatia in Salwar Suit: तमन्ना भाटिया अपनी फिल्मों के अलावा विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच तमन्ना भाटिया को सलवार-सूट पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर नो मेकअप लुक में तमन्ना की सादगी फैन्स को खूब पसंद आ रही है.

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तमन्ना भाटिया

1/5
एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तमन्ना भाटिया

अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया बॉलीवुड की सबसे क्लासी डीवाओं में से एक हैं. किसी भी मौके के लिए सही पोशाक चुनने की उनके फैशन सेंस की अक्सर तारीफ की जाती है. तमन्ना स्टाइलिश कपड़ों में जितनी ग्लैमरस लगती हैं, उतनी ही खूबसूरत सादे कपड़ों और नो मेकअप लुक में भी लगती हैं.

सलवार-कमीज में लगीं बेहद खूबसूरत

2/5
सलवार-कमीज में लगीं बेहद खूबसूरत

हाल ही में तमन्ना भाटिया को सिंपल सा सलवार कमीज पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. मॉव कलर के इस सलवार कमीज और दुपट्टे में तमन्ना भाटिया बला की खूबसूरत लग रही थीं. फ्लोरल सलवार कमीज के साथ ब्लॉक हील्स वाले गोल्डन सेंडिल पहने हुए थे.

 

नो मेकअप लुक में लगीं बहुत प्यारी

3/5
नो मेकअप लुक में लगीं बहुत प्यारी

तमन्ना भाटिया ने कोई मेकअप नहीं किया हुआ था और बालों को खुला रखा था. बिना किसी मेकअप के भी तमन्ना भाटिया काफी ज्यादा प्यारी लग रही थीं. उन्होंने कोई भी एक्सेसरीज और स्टाइलिश बैग भी कैरी नहीं किया हुआ था.

मुस्कुराते हुए दिए खूब पोज

4/5
मुस्कुराते हुए दिए खूब पोज

तमन्ना भाटिया ने इस दौरान पैपराजी को मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज दिए. तमन्ना की इस सादगी पर उनके फैन्स मर मिटे हैं. फैन्स सोशल मीडिया पर तमन्ना के सिंपल लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. फैन्स उन्हें बिना मेकअप और सादगी भरी ड्रेस में एलिगेंट बता रहे हैं.

'स्त्री 2' में करेंगी आइटम नंबर?

5/5
'स्त्री 2' में करेंगी आइटम नंबर?

तमन्ना भाटिया को हाल ही में क्रू मेंबर्स के साथ एक शूटिंग के दौरान अपने हिट गाने 'कावला' पर डांस करते हुए देखा गया था. सूत्रों की मानें तो यह वीडियो 'स्त्री 2' के सेट पर रिकॉर्ड किया गया था.  मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक ''तमन्ना भाटिया को 'स्त्री 2' में एक गाने में दिखाया जाएगा. यह एक डांस नंबर है, जो कमरिया की तरह ही आकर्षक होगा. इसकी शूटिंग पहले ही हो चुकी है.''

ट्रेन्डिंग फोटोज़