Advertisement
photoDetails1hindi

सिर से पैर तक तमन्ना भाटिया ने पहना जालीदार कपड़ा, 50 की टिस्का ने भी लगाया ग्लैमर का तड़का

Tamannaah Bhatia vs Tisca Chopra: विजय वर्मा, सारा अली खान, करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, संजय कपूर जैसे कलाकारों  से सजी फिल्म 'मर्डर मुबारक' की स्पेशल स्क्रीनिंग में तमन्ना भाटिया ने अपनी जालीदार ड्रेस से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. वहीं, दूसरी तरफ 50 साल की उम्र में टिस्का चोपड़ा ने भी अपने ग्लैमरस अंदाज से सबको हैरान कर दिया.

 

तमन्ना भाटिया की जालीदार ड्रेस

1/6
तमन्ना भाटिया की जालीदार ड्रेस

फिल्म 'मर्डर मुबारक' की स्पेशल स्क्रीनिंग में एक से बढ़कर एक हसीनाओं ने ग्लैमर का तड़का लगाया. इन सबके बीच तमन्ना भाटिया की जालीदार ड्रेस सारी लाइमलाइट लूट कर ले गई. बॉयफ्रेंड विजय वर्मा स्टारर फिल्म की स्क्रीनिंग में तमन्ना भाटिया की ड्रेस सुर्खियों में छाई रहीं.

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पर ओवरसाइज कोट

2/6
ट्रांसपेरेंट ड्रेस पर ओवरसाइज कोट

'मर्डर मुबारक' की स्पेशल स्क्रीनिंग में तमन्ना भाटिया सफेद रंग का गले से लेकर पांव तक का जालीदार ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. इस जालीदार ट्रांसपेरेंट ड्रेस के साथ तमन्ना भाटिया ने सफेद रंग का ओवरसाइज कोट भी पहना हुआ था.

खुले बालों के साथ लगीं खूबसूरत

3/6
खुले बालों के साथ लगीं खूबसूरत

तमन्ना भाटिया ने अपनी इस ड्रेस के साथ अपने बालों को खुला रखा हुआ था, जो मैस्सी लुक दे रहे थे. लाइट मेकअप के साथ न्यूड और ग्लॉसी लिपशेड से तमन्ना ने अपने लुक को पूरा किया. 

50 साल की टिस्का का ग्लैमरस अंदाज

4/6
50 साल की टिस्का का ग्लैमरस अंदाज

वहीं, दूसरी तरफ इस इवेंट में 50 साल की टिस्का चोपड़ा भी सफेद रंग के आउटफिट में पहुंची थीं. टिस्का का लुक बॉस लेडी वाला था, लेकिन इसमें ग्लैमर का जबरदस्त तड़का लगा हुआ था. 

बॉस लेडी लुक को दिया बोल्ड टच

5/6
बॉस लेडी लुक को दिया बोल्ड टच

टिस्का चोपड़ा ने सफेद रंग की ढीली-ढाली पैंट के साथ सफेद रंग का की कोट पहना था, जो आगे से एक नॉट पर रुका हुआ था. इस कोट के नीचे टिस्का ने सफेद रंग का ब्रालेट पहना हुआ था, जो उनके पैंट सूट को काफी ज्यादा ग्लैरस और बोल्ड बना रहा था.

आंखों को किया हाईलाइट

6/6
आंखों को किया हाईलाइट

टिस्का चोपड़ा ने बालों का बन बनाया हुआ था. मेकअप में उन्होंने अपनी आंखों को काजल और आईलाइनर से हाईलाइट किया हुआ था. ग्लॉसी लिप्स्टिक के साथ टिस्का ने अपने लुक को पूरा किया. ओवरऑल टिस्का चोपड़ा का लुक काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रहा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़