Advertisement
trendingPhotos1813310
photoDetails1hindi

ओपनिंग पार्टी में जिम वाले कपड़े पहनकर पहुंचीं तमन्ना भाटिया तो बाकी सितारों ने लगाया ग्लैमर का तड़का, देखिए Photos

Photos: मुंबई में देर रात  Florian Hurrel Hair Couture की ओपनिंग हुई. इस ओपनिंग में बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन के कई सेलेब्स पहुंचे. जिसमें वाणी कपूर से लेकर तमन्ना भाटिया का नाम शामिल है. जहां बाकी सभी हसीनाएं इस इवेंट में बेहतरीन ड्रेसेज पहनकर पहुंचीं तो वहीं तमन्ना भाटिया के जिम वाले लुक को देखकर हर कोई शॉक्ड हो गया. देखिए इस इवेंट में रेड कार्पेट पर हसीनाएं कौन से लुक में पहुंचीं.

तमन्ना का जिम लुक

1/5
तमन्ना का जिम लुक

विजय वर्मा संग डेटिंग को कंफर्म कर चुकीं तमन्ना भाटिया इस इवेंट में ब्लैक कलर के आउटफिट में पहुंचीं. पहली नजर में एक्ट्रेस के इन कपड़ों को देखकर ऐसा लगेगा कि वो जिम वाले कपड़े पहनकर इवेंट में पहुंच गई हैं. एक्ट्रेस ने लूज पजामा क्रॉप टॉप और उसके ऊपर ब्लैक कलर की शॉर्ट जैकेट पहनी हुई हैं. इसके साथ ही बालों का टाइट बन बनाया हुआ है.

 

कहर लुक

2/5
कहर लुक

इस इवेंट में 'आश्रम' फेम पम्मी पहलवान यानी अदिति पोहनकर कहर बनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने हाई थाई स्लिट डेनिम की लॉग ड्रेस पहनी. इस ड्रेस में अदिति काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं.

दिया ऑटोग्राफ

3/5
दिया ऑटोग्राफ

इस इवेंट में ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर आमिर खान संग अफेयर की खबरों के बीच फातिमा सना शेख भी पहुंचीं. फातिमा इस इवेंट में अपने पोस्टर पर ऑफोग्राफ देती नजर आईं.

छोटे से पर्स ने खींचा ध्यान

4/5
छोटे से पर्स ने खींचा ध्यान

'कुंडली भाग्य' सीरियल से लाइमलाइट में आई सृष्टि झा भी इस इवेंट में पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर का जंपसूट पहने नजर आईं. इसके साथ ही ब्लैक कलर का बेहद छोटा सा पर्स पकड़े दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए सृष्टि झा ने पिंक कलर के शूज पहने.

 

डीपनेक किया फ्लॉन्ट

5/5
डीपनेक किया फ्लॉन्ट

इस मौके पर वाणी कपूर ने भी ब्लैक कलर की ड्रेस में कहर बरपाया. एक्ट्रेस हाई हील्स के साथ डीपनेक वाली ड्रेस में किलर पोज देती नजर आईं. एक्ट्रेस के ये किलर पोज देकर फैंस की धड़कनें बढ़ा दी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़