Advertisement
trendingPhotos1930153
photoDetails1hindi

सिंपल सा सूट पहनकर Shraddha Kapoor ने खरीदी करोड़ों की कार, ब्रांड न्यू रेड लेम्बोर्गिनी के साथ दिए किलर पोज

Shraddha Kapoor Lamborghini Car: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की चमचमाती कार की फोटोज सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई है. एक्ट्रेस के पास एक से बढ़कर एक कारों का कलेक्शन है. अब इस कलेक्शन में सबसे महंगी लेम्बोर्गिनी भी शामिल हो गई है. श्रद्धा कपूर ने कार घर ले जाने से पहले पंडित से इसकी पूजा करवाई और फिर खुद चलाकर इसे घर ले गईं. देखिए श्रद्धा कपूर की तस्वीरें जिसमें वो नई चमचमाती कार के साथ दिखीं.
 

सिंपल सा सूट

1/5
सिंपल सा सूट

श्रद्धा कपूर ने इन तस्वीरों में सिंपल सा सूट..चेहरे पर बड़ी सी स्माइल के साथ अपनी चमचमाती कार के साथ नजर आईं. एक्ट्रेस का ये सिंपल लुक और उनकी नई कार फैंस को खूब पसंद आ रही है.

 

पूजा अर्चना पंडित से करवाई

2/5
पूजा अर्चना पंडित से करवाई

एक्ट्रेस ने शोरूम से कार निकलवाते ही उसकी पूजा अर्चना पंडित से करवाई. फोटोज में आप देख सकते हैं कि किस तरह से वो कार की पूजा करवा रही हैं. श्रद्धा कपूर की ये नई रेड कार लेम्बॉर्गिनी की ह्यूराकन टेक्निका है. 

फीचर्स बेहतरीन

3/5
फीचर्स बेहतरीन

श्रद्धा कपूर की ये कार ना केवल लुक में बेहद खूबसूरत है बल्कि इसके फीचर्स भी बेहतरीन है. एक्ट्रेस माथे पर टीका लगाकर कार को खुद ही दीया दिखाती नजर आईं. इस ब्रांड न्यू कार के साथ श्रद्धा कपूर ने एक से बढ़कर एक पोज दिए.

कीमत

4/5
कीमत

इस कार की कीमत करीबन 4.04 करोड़ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा इससे पहले BMW 7 सीरीज खरीद चुकी है, जिसकी कीमत 2.46 करोड़ है. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास मर्सिडीज बेन्ज है जिसकी कीमत करीबन 1.01 करोड़ है.

 

वर्कफ्रंट

5/5
वर्कफ्रंट

श्रद्धा कपूर की ये नई कार कीमत की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में है. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में रणबीर कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' फिल्म में नजर आई थीं. वहीं अब एक्ट्रेस 'स्त्री 2' फिल्म को लेकर चर्चा में है. इसमें एक्ट्रेस के साथ राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़